Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP leader Sunil Kothari expresses his claim to Jaipur (City) Lok Sabha constituencyजयपुर (शहर) सीट से टिकिट चाहने वालों की कतार में बडा नाम सुनील कोठारी - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur जयपुर (शहर) सीट से टिकिट चाहने वालों की कतार में बडा नाम सुनील कोठारी

जयपुर (शहर) सीट से टिकिट चाहने वालों की कतार में बडा नाम सुनील कोठारी

0
जयपुर (शहर) सीट से टिकिट चाहने वालों की कतार में बडा नाम सुनील कोठारी

जयपुर। लोकसभा चुनाव में जयपुर (शहर) संसदीय सीट से यूं तो बीजेपी का टिकिट हासिल करने को कई उम्मीदवार कतार में डटे हैं। इस बीच पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी की दावेदारी के बाद बढी सक्रियता के चलते राजनीतिक गलियारों में ‘टिकट पक्का’ जैसे कयास लगाए जा रहे हैं।

रविवार को कोठारी ने जिस अंदाज में अपने समर्थकों के साथ औपचारिक चर्चा के दौरान सहयोग की अपील की उससे झलक रहा था कि वे पार्टी से टिकट मिलने के प्रति आश्वस्त हैं। हालांकि उन्होंने बाद में मीडिया से इस बारे में कोई चर्चा नहीं की।

सी स्कीम के जलसा मैरिज गार्डन में जुटे कोठारी के समर्थकों ने तय किया कि वे उनके लिए मुहिम चलाएंगे। इसके लिए बाकायदा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखेंगे। सोशल मीडिया पर भी कैम्पेन के जरिए अधिकाधिक लोगों को कोठारी के पक्ष में जोडा जाएगा।

बैठक में कोठारी के समर्थकों के अलावा पार्टी के कुछ पदाधिकारी तथा विभिन्न संस्थाओं, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। कोठारी ने कहा कि उन्होंने पार्टी के तय नियमों के अनुरूप अपनी दावेदारी जताते हुए टिकट के लिए आवेदन प्रस्तुत किया है, पार्टी जो भी निर्णय करेगी वह स्वीकार होगा।

आमतौर पर ब्राहमण सीट के रूप में जानी जाने वाली जयपुर शहर सीट पर कोठारी की उम्मीदवारी सुनिश्चित करने करने के लिए उनके समर्थक खुलकर सामने आ गए। उनका कहना था कि किसी सीट पर उम्मीदवार का चयन जाति विशेष के आधार पर नहीं होता। हर सीट बीजेपी की सीट है और बीजेपी कार्यकर्ता की पहचान जाति से नहीं बल्कि उसके काम से होती है।