Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Arvind Kejriwal compares Prime Minister Modi to Hitler - अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से की - Sabguru News
होम Delhi अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से की

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से की

0
अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना हिटलर से की
Arvind Kejriwal compares Prime Minister Modi to Hitler
Arvind Kejriwal compares Prime Minister Modi to Hitler
Arvind Kejriwal compares Prime Minister Modi to Hitler

नयी दिल्ली । राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में कुछ लोगों के अल्पसंख्यक समुदाय के एक परिवार पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला और उनकी तुलना हिटलर से कर डाली।

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें कुछ लोगों को एक परिवार के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है। यह घटना गुरुग्राम के भोंडसी की बताई जा रही है।

केजरीवाल ने शनिवार को इस घटना को लेकर दो ट्वीट किये और श्री मोदी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना हिटलर से कर डाली। उन्होंने लिखा,“हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनकी हत्या करते थे और पुलिस ने जिन्हें मारती थी, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं, पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”

दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, “ये वीडियो देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है, मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफंगे, गुंडों की फौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फर्ज है।”

पुलिस ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि यह घटना क्रिकेट खेलने के दौरान मामूली कहासुनी की वजह से हुई और बाद में विवाद बढ़ गया।