Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ahmed Patel's son Faisal to get congress ticket from bharuch-अहमद पटेल के पुत्र फैजल का हो सकता है राजनीति में पदार्पण - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad अहमद पटेल के पुत्र फैजल का हो सकता है राजनीति में पदार्पण

अहमद पटेल के पुत्र फैजल का हो सकता है राजनीति में पदार्पण

0
अहमद पटेल के पुत्र फैजल का हो सकता है राजनीति में पदार्पण
Ahmed Patel's son Faisal to get congress ticket from bharuch
Ahmed Patel’s son Faisal to get congress ticket from bharuch

अहमदाबाद/भरूच। कांग्रेस के दिग्गज नेता, राज्य सभा सांसद और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के पुत्र फैजल पटेल का राजनीति में विधिवत लोकार्पण होने और उनके गृह जिले गुजरात के भरूच की लोकसभा सीट से उन्हें पार्टी का प्रत्याशी बनाये जाने की पूरी संभावना है।

कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि 38 वर्षीय फैजल पटेल का नाम भरूच के लिए संभावित उम्मीदवारों की सूची में शामिल है और वह सबसे प्रबल उम्मीदवार हैं। पार्टी आलाकमान वर्ष 2017 में कांटे की टक्कर में गुजरात कोटे की एक राज्यसभा सीट पर पटेल को मिली जीत के बाद इस सीट को खाली करने के पक्ष में नहीं है इसलिए वह उनकी जगह उनके बेटे को उम्मीदवार बना सकती है।

सूत्रों ने हालांकि यह भी कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सहयोगी छाेटू वसावा की अगुवाई वाली भारतीय ट्राइबल पार्टी के साथ सीट बंटवारे में भरूच सीट पर भी मामला फंसा है।
हालांकि फैजल के उम्मीदवार बनने की खासी संभावना है।

भरूच सीट पर पूर्व में अहमद पटेल भी सांसद रह चुके हैं। फैजल के कल भरूच के झाडेश्वर में कांग्रेस के एक कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना है जिससे भी उनके चुनाव लड़ने के संकेत मिलते हैं।