Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Why Mulayam Singh Yadav's Name Missing in List of Samajwadi Party - समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में मुलायम सिंह यादव नहीं - Sabguru News
होम Headlines समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में मुलायम सिंह यादव नहीं

समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में मुलायम सिंह यादव नहीं

0
समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारकों में मुलायम सिंह यादव नहीं
Mulayam Singh Yadav's Name Missing From List of Samajwadi Party star campaigners
Mulayam Singh Yadav’s Name Missing From List of Samajwadi Party star campaigners

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर अपनी नाखुशी को सार्वजनिक कर चुके समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव मौजूदा लोकसभा चुनाव में प्रचारक की भूमिका में नजर नहीं आएंगे।

सपा की स्टार प्रचारकों की सूची में मुलायम सिंह यादव को जगह नहीं दी गई है। उम्र के 80वें पड़ाव पर कदम रख चुके यादव को मैनपुरी से टिकट दिया गया है जबकि उनके मौजूदा संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव लड़ेंगे।

स्टार प्रचारकों में अखिलेश यादव और उनकी सांसद पत्नी डिंपल यादव के अलावा रामगोपाल यादव, आजम खां, जया बच्चन, राजेन्द्र चौधरी, रामगोविंद चौधरी नरेश उत्तम पटेल, अहमद हसन और विशम्भर प्रसाद निषाद समेत पार्टी के 40 जाने माने चेहरों को जगह दी गई है। सपा बसपा गठबंधन को लेकर नाखुशी और नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की ख्वाईश का इजहार करने वाले मुलायम को इस लिस्ट में स्थान नहीं दिया गया है।

मुलायम सिंह यादव ने कुछ रोज पहले सपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि अखिलेश ने मुझसे पूछे बिना ही बसपा से गठबंधन कर लिया। आधी सीटें देने का आधार क्या है। अब हमारे पास केवल आधी सीटें रह गई हैं। हमारी पार्टी कहीं अधिक दमदार है। मुलायम ने कहा कि हम सशक्त हैं, लेकिन हमारे लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं।