Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Tension in Chomu town after fight between two communities-डीजे को लेकर दो समुदाय में झगड़े से चौमू कस्बे में तनाव - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur डीजे को लेकर दो समुदाय में झगड़े से चौमू कस्बे में तनाव

डीजे को लेकर दो समुदाय में झगड़े से चौमू कस्बे में तनाव

0
डीजे को लेकर दो समुदाय में झगड़े से चौमू कस्बे में तनाव

जयपुर। जयपुर जिले के चौमूं कस्बे में आज सुबह डीजे को लेकर दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद होने से तनाव व्याप्त हो गया। अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाकर मामला शांत किया। घटना के बाद कस्बे के बाजार में व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी। तनाव के मद्देनजर कस्बे में अतिरिक्त बल तैनात किया गया।

कस्बे में आगामी पांच अप्रैल को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम के लिए हिंदू नववर्ष समारोह समिति के तत्वावधान में पैदल रैली के रुप में समिति के कार्यकर्ता सुबह करीब साढ़े दस बजे प्राचीन गढ़गणेश मंदिर में निमंत्रण देकर आ रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में पठानों के मोहल्ले के पास दूसरे समुदाय के लोगों ने डीजे का विरोध जताते हुए उसे रोक लिया। इससे दोनों समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया। इस बीच किसी ने पत्थर मारकर डीजे की पिकअप गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और कई लोग सड़क पर आ गए।

बढ़ते तनाव के मद्देनजर रैली के साथ चल रही पुलिस ने अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया और मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों समुदाय के लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।