Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP chief amit shah addresses vijay sankalp sabha in agra-किसी का शौक पूरा कराने के लिए नहीं बनाया जा सकता है प्रधानमंत्री : अमित शाह - Sabguru News
होम UP Agra किसी का शौक पूरा कराने के लिए नहीं बनाया जा सकता है प्रधानमंत्री : अमित शाह

किसी का शौक पूरा कराने के लिए नहीं बनाया जा सकता है प्रधानमंत्री : अमित शाह

0
किसी का शौक पूरा कराने के लिए नहीं बनाया जा सकता है प्रधानमंत्री : अमित शाह
BJP chief amit shah addresses vijay sankalp sabha in agra
BJP chief amit shah addresses vijay sankalp sabha in agra
BJP chief amit shah addresses vijay sankalp sabha in agra

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में पार्टी की विजय संकल्प सभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा। शाह ने कहा कि किसी को जनता सिर्फ इसलिए वोट नहीं दे सकती कि उसकी प्रधानमंत्री बनने की उम्र निकली जा रही है या उसे प्रधानमंत्री बनने का शौक है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के शासन में उस पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा जबकि दूसरी तरफ महागठबंधन है जो जाति और धर्म वाली सरकार चाहते हैं।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें ऐसा प्रधानमंत्री चुनना है जो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे न कि इसलिए कि उसकी उम्र निकली जा रही है या उसे इस पद पर बैठने का शौक है।

शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती, शरद पवार, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, स्टालिन और चंद्रबाबू नायडू कहते हैं कि मोदी को हटाना है लेकिन खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

उन्होंने इस मौके पर मोदी सरकार के विकास और आम लोगों के लिए किए गये काम भी गिनाए। शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधना जारी रखा और कहा कि एक ऐसे नेता हैं जो घूमने के लिए छह-छह महीने गायब रहते हैं और उनकी मां को भी पता नहीं होता कि बेटा कहां गया है।

शाह से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जाति, धर्म और क्षेत्र के स्थान पर गांव, गरीब और सबका विकास हुआ। उन्होंने शौचालय बनवाने, सौभाग्य योजना और उज्ज्वला योजना का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रयागराज में भव्य कुंभ के दौरान नमामि गंगे परियोजना की वजह से गंगा की धारा अविरल भी थी और निर्मल भी।