Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
man brutally kills dipping in warm coal tar in jind-जींद में होली पर झगडा, गर्म तारकोल के टैंक में डालकर की हत्या - Sabguru News
होम Haryana जींद में होली पर झगडा, गर्म तारकोल के टैंक में डालकर की हत्या

जींद में होली पर झगडा, गर्म तारकोल के टैंक में डालकर की हत्या

0
जींद में होली पर झगडा, गर्म तारकोल के टैंक में डालकर की हत्या
man brutally kills dipping in warm coal tar in jind
man brutally kills dipping in warm coal tar in jind
man brutally kills dipping in warm coal tar in jind

जींद। हरियाणा के जींद जिले के कालवा गांव में होली के दिन झगड़े के बाद एक व्यक्ति को गर्म तारकोल के टैंक में डालकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि कालवा गांव में 21 मार्च को दो पक्षों के बीच आपसी झगड़ा हुआ था। जिसमें बादल ने अजय को पीटा। उसके बाद अजय के परिवार के लोग बादल के घर एतराज जताने गए और दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसमें कई लोग घायल हो गए। इस लड़ाई के बाद से ही अजय के पिता धर्मपाल लापता हो गए थे।

मामले की सीआईए पुलिस जांच जींद कर रही थी। जांच के दौरान रविवार को सीआईए के हाथ, घटना के दिन से फरार बादल व उसके भाई लगे तो खुलासा हुआ कि धर्मपाल को बादल के खेत में बनी गावर कंस्ट्रक्शन कंपनी की तारकोल फैक्ट्री में तारकोल की भट्ठी में डाल दिया गया था।

पुलिस कल रात टैंक से शव टेंपरेचर ज्यादा होने की वजह से नहीं निकाल पाई थी। आज जींद डीएसपी कप्तान सिंह, डीएसपी परमजीत समोता, पिल्लूखेड़ा के नायब तहसीलदार इंद्र सिंह, सीआईए प्रभारी वीरेंद्र डॉक्टरों के साथ कंपनी पहुंचे और आरोपियों से घटनास्थल की निशानदेही करवाई। उसके बाद टैंक को गैस कटर से काटा गया और शव निकाला गया।

पुलिस ने प्रकरण में जितेंद्र, बादल, बिजेंद्र, दीपक, धर्मेंद्र व रविंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पूछताछ में आरोपियों ने अपराध कबूल लिया है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है तथा जांच जारी है।