Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
IPL 2019 : lasith malinga to play next two matches for Mumbai Indians-मुंबई इंडियंस के अगले दो मैचों में खेलेंगे ल​सित मलिंगा - Sabguru News
होम Sports Cricket मुंबई इंडियंस के अगले दो मैचों में खेलेंगे ल​सित मलिंगा

मुंबई इंडियंस के अगले दो मैचों में खेलेंगे ल​सित मलिंगा

0
मुंबई इंडियंस के अगले दो मैचों में खेलेंगे ल​सित मलिंगा

मुंबई। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसित मलिंगा आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस के अगले दो मैचों में खेलते नजर आ सकते हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीलंका क्रिकेट से आग्रह किया था कि वह मलिंगा को जितना संभव हो सके टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध कराने की कोशिश करे।

क्रिकइंफो के अनुसार समझा जाता है कि मलिंगा मुंबई के अगले दो मैचों में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई को अपने अगले दो मैच बाहर खेलने हैं। मुंबई को 28 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से और 30 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब से खेलना है।

मलिंगा इसके बाद श्रीलंका लौटेंगे और घरेलू वनडे सुपर प्रोविंशियल वनडे टूर्नामेंट में खेलेंगे। वह 11 अप्रैल के बाद फिर से मुंबई से जुड़ जाएंगे।

श्रीलंका चयनकर्ताओं ने खिलाड़ियों से कहा था कि विश्व कप टीम में विचार किये जाने के लिए उन्हें आगामी सुपर प्रोविंशियल वनडे घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेना होगा। मलिंगा ने विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए इस शर्त को प्राथमिकता दी थी लेकिन अब वह मुंबई टीम के अगले दो मैचों में खेल सकते हैं। मुंबई ने मलिंगा को नीलामी में दो करोड़ रुपए में खरीदा था।

मलिंगा श्रीलंका की वनडे टीम के कप्तान हैं और वह 4-11 अप्रेल तक होने वाले सुपर प्रोविंशियल वनडे घरेलू टूर्नामेंट में गाले टीम के कप्तान भी हैं। मलिंगा आईपीएल के 2018 संस्करण में नहीं खेले थे लेकिन वह 154 शिकार के साथ टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।