Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ahaan Shetty will debut in Bollywood from Rx 100 movie - सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी बॉलीवुड में करेगा डेब्यू - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी बॉलीवुड में करेगा डेब्यू

सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी बॉलीवुड में करेगा डेब्यू

0
सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी बॉलीवुड में करेगा डेब्यू
Ahaan Shetty will debut in Bollywood from Rx 100 movie
Ahaan Shetty will debut in Bollywood from Rx 100 movie
Ahaan Shetty will debut in Bollywood from Rx 100 movie

मुंबई । बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी को लांच करने जा रहे हैँ। अहान शेट्टी फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला जबकि निर्देशन मिलन लुथिरया कर रहे हैं। फिल्म में तारा सुतारिया, अहान के अपोजिट नजर आयेंगी। यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी। मिलन लुथरिया ने बताया, ‘इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। लोग फिल्म की कहानी से सरप्राइज हो जाएंगे। फिल्म में दोनों लीड ऐक्टर्स के रोल काफी दमदार हैं।

मैं अहान और तारा दोनों को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान परफॉर्म करते हुए देख चुका हूं और उनके बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। अब हम इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं।’ अभी यह फिल्म प्री-प्रॉडक्शन की स्टेज में है और जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए अहान कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। फिल्म में तारा की तरफ से मिली कन्फर्मेशन के बाद टीम इसकी शूटिंग के लिए तैयार है।

साजिद नाडियाडवाला ने कहा, ‘हमें अपनी फिल्म की हिरोइन मिल गई है और मैं कह सकता हूं कि तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं। मुझे लगता है कि तारा और अहान काफी रोमांटिक और दिलचस्प पेयर रहेंगे। हम शायद जून से शूटिंग शुरू कर सकते हैं।’