Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Deepika Padukone stays for Amrita Pritam's role - दीपिका पादुकोण ने अमृता प्रीतम का किरदार के लिये रखी शर्त - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood दीपिका पादुकोण ने अमृता प्रीतम का किरदार के लिये रखी शर्त

दीपिका पादुकोण ने अमृता प्रीतम का किरदार के लिये रखी शर्त

0
दीपिका पादुकोण ने अमृता प्रीतम का किरदार के लिये रखी शर्त
Deepika Padukone stays for Amrita Pritam's role
Deepika Padukone stays for Amrita Pritam's role
Deepika Padukone stays for Amrita Pritam’s role

मुंबई । बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने कवियत्री अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिये शर्त रखी है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली गीतकार साहिर लुधियानवी और कवियत्री अमृता प्रीतम के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन साहिर का किरदार निभाएंगे। वहीं, अमृता प्रीतम के रोल में तापसी पन्नू नजर आएंगी। लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में तापसी की जगह दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। चर्चा है कि दीपिका ने फिल्म में काम करने के लिए एक शर्त भी रखी है।

कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका, अमृता प्रीतम का रोल निभा सकती हैं। संजय लीला भंसाली भी पद्मावत फिल्म के बाद एक बार फिर दीपिका के साथ फिर काम करना चाहते हैं। अमृता के रोल के लिए दीपिका भी गंभीरता से विचार कर रही हैं। दीपिका ने फिल्म करने से पहले एक शर्त रखी है कि फिल्म का नाम साहिर लुधियानवी से बदलकर दोनों यानी साहिर और अमृता के नाम पर रखा जाए। बताया जाता है कि भंसाली ने इसके लिए अपनी हामी भर दी है।

भंसाली ने कहा, “साहिर साहब हमारे सबसे प्रतिभाशाली कवि गीतकारों में से एक थे। उनके छंद आज भी प्रेरणादायक हैं। ऐसे में उनकी लव स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। इसलिए मैं इसे जल्दबाजी में नहीं बनाना चाहता हूँ।”