Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunrise Hyderabad vs Rajasthan Royals in ipl 2019 - IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खोयी लय हासिल करने उतरेगी हैदराबाद - Sabguru News
होम Sports Cricket IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खोयी लय हासिल करने उतरेगी हैदराबाद

IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खोयी लय हासिल करने उतरेगी हैदराबाद

0
IPL 2019: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खोयी लय हासिल करने उतरेगी हैदराबाद
Sunrise Hyderabad vs Rajasthan Royals in ipl 2019
Sunrise Hyderabad vs Rajasthan Royals in ipl 2019
Sunrise Hyderabad vs Rajasthan Royals in ipl 2019

हैदराबाद । आईपीएल का अपना ओपनिंग मैच कड़ी टक्कर के बावजूद गंवाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शुक्रवार को यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी खोयी लय वापिस हासिल करने उतरेगी।

हैदराबाद ने अपना पहला मैच कोलकाता से छह विकेट से गंवाया था, हालांकि हार के बावजूद मैच में हैदराबाद का प्रदर्शन संतोषजनक रहा था और उसने तीन विकेट पर 181 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। लेकिन अपनी मजबूत गेंदबाजी के लिये प्रसिद्ध हैदराबाद का प्रदर्शन इस बार गेंदबाजी में खास नहीं रहा और उसके गेंदबाज़ बड़े स्कोर का भी बचाव नहीं कर सके।

दोनों ही टीमें अपने अपने ओपनिंग मैच हारने के बाद पटरी पर लौटना चाहती हैं। राजस्थान ने पिछला मैच किंग्स इलेवन पंजाब से करीबी से 14 रन से गंवाया था जिसमें टीम को जोस बटलर के मानकडिड रनआउट का खामियाजा भुगतना पड़ा था। राजस्थान के निचले क्रम ने भी मैच में निराश किया जो आखिरी ओवरों में जरूरी रन नहीं बना सके।

हैदराबाद और राजस्थान के लिये शुक्रवार को मैच में अपनी गलतियां सुधारने का मौका भी रहेगा। हालांकि मेजबान टीम की स्थिति अधिक बेहतर दिखाई दे रही है जिसके पास घरेलू परिस्थितियों के साथ मजबूत बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम है।

टीम को अपने स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की वापसी से भी मजबूती मिली है जो कमाल की फार्म में है और पिछले संस्करण से बाहर रहने के बाद वापसी का पूरा फायदा उठा रहे हैं। वार्नर ने केकेआर के खिलाफ आेपनिंग में 53 गेंदों में नौ चौकों अौर तीन छक्कों की मदद से 85 रन की धुआधार पारी खेली थी और शीर्ष स्कोरर रहे थे जबकि भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुये नाबाद 40 रन बनाये थे।