Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
shopmatic and octopus Merger - ई कॉमर्स सॉल्युशन प्रदाता शॉपमैटिक और रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदाता ऑक्टोपस का विलय - Sabguru News
होम Business ई कॉमर्स सॉल्युशन प्रदाता शॉपमैटिक और रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदाता ऑक्टोपस का विलय

ई कॉमर्स सॉल्युशन प्रदाता शॉपमैटिक और रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदाता ऑक्टोपस का विलय

0
ई कॉमर्स सॉल्युशन प्रदाता शॉपमैटिक और रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदाता ऑक्टोपस का विलय
shopmatic and octopus Merger
shopmatic and octopus Merger
shopmatic and octopus Merger

नयी दिल्ली । छोटे व्यवसायों और व्यक्तिगत उद्यमियों को ई कॉमर्स सॉल्युशन उपलब्ध कराने वाली कंपनी शॉपमैटिक का रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदाता ऑक्टोपस में विलय हो गया है।

इन दोनों कंपनियों ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा कि ऑक्टोपस रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदान करती है, जिसका इस्तेमाल प्रमुख रिटेलर्स अपने ओमनी चैनल सेल्स और कस्टमर एंगेजमेंट बढ़ाने के लिए कर रहे हैं। उसने कहा कि रिटेल कारोबार को अपना व्यवसाय बढ़ाने और ग्राहकों को मैनेज करने, परिचालन लागत कम करने और राजस्व बढ़ाने में सहायता के लिए एक समग्र ऑफ़लाइन और ऑनलाइन डिजिटल इकोसिस्टम की आवश्यकता है।
सफल व्यवसाय ऑनलाइन स्थापित करने के लिए शॉपमैटिक पूरे इकोसिस्टम की पेशकश करता है जबकि ऑक्टोपस छोटे व्यवसायों को इनोवेटिव, क्लाउड-आधारित रिटेल मैनेजमेंट सॉल्युशन प्रदान करता है। इस विलय से अब कारोबारियों को एक ही स्थान पर दोनों तरह की सेवायें मिल सकेंगी।

इस विलय से दोनों कंपनियाँ अपने कारोबार को नए बाजारों में फैलाएंगी और एक-दूसरे की भौगोलिक पहुंच का इस्तेमाल करेंगी। शॉपमैटिक की उपस्थिति भारत, पश्चिम एशिया , सिंगापुर और हांगकांग में है तो ऑक्टोपस चीन, मलेशिया, फिलीपींस, श्रीलंका, ताइवान और अमेरिका में कारोबार कर रही है।