Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rise of Hatred, Intolerance Under Current Regime, Says Newly inducted congress member Urmila Matondkar-घृणा की राजनीति का रुकना जरूरी : उर्मिला मातोंडकर - Sabguru News
होम Delhi घृणा की राजनीति का रुकना जरूरी : उर्मिला मातोंडकर

घृणा की राजनीति का रुकना जरूरी : उर्मिला मातोंडकर

0
घृणा की राजनीति का रुकना जरूरी : उर्मिला मातोंडकर
Newly inducted congress member Urmila Matondkar
Newly inducted congress member Urmila Matondkar
Newly inducted congress member Urmila Matondkar

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस में शामिल होने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी पर आज तीखा हमला किया और कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के शासन में व्यापक रूप से फैली नफरत की राजनीति को रोकना जरूरी हो गया है।

मातोंडकर ने पत्रकारों से कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के लिए बडे स्तर पर पैसा खर्च किया जा रहा है और इससे नफरत का माहौल पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि यही पैसा विकास के कार्यों पर खर्च होता तो देश की बड़ी आबादी को उसका लाभ मिलता।

सोशल मीडिया पर की जा रही ट्रोलिंग पर उन्होंने कहा कि यदि इस तरह का प्रयास कर कोई सोचता है कि वह रुक जाएंगी तो यह गलत है, क्योंकि वह उस भूमि से आती हैं जहां छत्रपति शिवाजी महाराज जैसे योद्धा हुए हैं। वह जो कदम बढाती हैं उस पर आगे ही बढ़ती हैं और किसी भी हाल में पीछे नहीं देखती।

उन्होंने कहा कि हमारा लोकतांत्रिक देश है और यहां सबको बोलने की आजादी है लेकिन आज की स्थिति खतरनाक है और सोशल मीडिया पर जो बयानबाजी की जा रही है वह आपकी सामाजिक और धार्मिक पहचान को बता रही है जो समाज के लिए खतरनाक है।

मातोंडकर ने कहा कि देश की जनता को एक दूसरे के खिलाफ भिडाया जा रहा है। घृणा का जबरदस्त माहौल पैदा किया गया है और लोग धर्म के आधार पर एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खुश नहीं हैं क्योंकि उन्होंने लोगों से झूठे वादे किए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अब कांग्रेस का प्लेटफार्म मिल गया है और वह खुलकर अपनी बात कहती रहेंगी।