Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
bjp president Amit Shah to file his nomination from Gandhinagar seat today-अमित शाह के गांधीनगर सीट से नामांकन में जुटेंगे राजग के पुरोधा - Sabguru News
होम Gujarat Ahmedabad अमित शाह के गांधीनगर सीट से नामांकन में जुटेंगे राजग के पुरोधा

अमित शाह के गांधीनगर सीट से नामांकन में जुटेंगे राजग के पुरोधा

0
अमित शाह के गांधीनगर सीट से नामांकन में जुटेंगे राजग के पुरोधा

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को गांधीनगर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में नामांकन करेंगे। शाह नामांकन के पहले यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और रोड शो करेंगे।

इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष राम विलास पासवान सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

गांधीनगर से भाजपा के संस्थापकों में से एक पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी 1991 से छह बार सांसद रहे हैं। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि शाह करीब पौने दस बजे अहमदाबाद के नारयणपुरा में विशाल जनसभा करेंगे। इसके पश्चात् वे अहमदाबाद में ही होटल डीआरएच से संट्रेक भाजी पाव तक एक रोड शो करेंगे।

शाह दोपहर करीब साढ़े 12 बजे गांधीनगर के कलेक्टर कार्यालय में लोकसभा चुनाव के लिए गांधीनगर संसदीय क्षेत्र से नामांकन करेंगे।

नामांकन के समय राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेताओं के साथ ही गृह मंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह, परिवहन मंत्री एवं भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल, गुजरात के मुख्यमंत्री विजयभाई रुपाणी, उप-मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर, राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, गुजरात भाजपा के प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री भूपेन्द्र यादव, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल, केन्द्रीय मंत्री एवं पार्टी के उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम भाई रुपाला, केन्द्रीय मंत्री राज्य मनसुखभाई मंडाविया, अहमदाबाद की मेयर बिजलबेन पटेल भी उपस्थित रहेंगे।

VIDEO : Shri Amit Shah’s road show in Ahmedabad : 30 March 2019