Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PM Modi says Opposition leaders speak language of terrorists - विपक्षी नेता आतंकवादियों के आकाओं की भाषा बाेलते हैं: प्रधानमंत्री मोदी - Sabguru News
होम Andhra Pradesh विपक्षी नेता आतंकवादियों के आकाओं की भाषा बाेलते हैं: प्रधानमंत्री मोदी

विपक्षी नेता आतंकवादियों के आकाओं की भाषा बाेलते हैं: प्रधानमंत्री मोदी

0
विपक्षी नेता आतंकवादियों के आकाओं की भाषा बाेलते हैं: प्रधानमंत्री मोदी
PM Modi says Opposition leaders speak language of terrorists
PM Modi says Opposition leaders speak language of terrorists
PM Modi says Opposition leaders speak language of terrorists

ईटानगर । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों पर विपक्ष पर प्रहार करते हुए शनिवार को कहा कि जिन बातों पर राष्ट्र गौरव महसूस करता है, उनपर विपक्षी दल परेशान हो जाते हैं और उनके नेता आतंकवादी संगठनों के आकाओं की भाषा बोलते हैं।

मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के वेस्ट सियांग जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,“ आपने सर्जिकल स्ट्राइक्स के समय देखा ….और जब हमारे वैज्ञानिकों ने विश्व को अचंभा में डाल दिया…. ,ये लोग (विपक्षी दल) उपलब्धियों का मजाक उड़ा रहे थे। जब राष्ट्र गौरवांवित महसूस करता है तो वे परेशान हो जाते हैं और एक तरह से रोने ही लगते हैं। ये वही भाषा बोलते हैं जो आतंकवादियों के आका बोलते हैं।”

प्रधानमंत्री ने अरुणाचल प्रदेश के लोगों से राष्ट्र का अनादर करने वालों काे सबक सिखाने का आग्रह करते हुए कहा ,“ भारत मेें उनकी पहचान नहीं है लेकिन पाकिस्तान में उन्हें हीरो के रूप मे देखा जाता है। पाकिस्तानी समाचार पत्रों में उनकी तस्वीरें छपती हैं।” मोदी ने प्रश्न किया,“ क्या आप ऐसे लोगों को सबक सिखायेंगे जो आपके राज्य से कहीं अधिक पड़ोसी देश की चिंता करते हैं।?”

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा,“ कांग्रेस और भ्रष्टाचार पिछले 55 साल से एक दूसरे के पर्यावाची बन चुके हैं। इसने गरीबों का राशन, किसानों की जमीन और रक्षा संपत्ति लूटी है। मैंने अपने पांच साल के कार्यकाल में 30 बार पूर्वोतर राज्यों का दौरा किया है। स्वयं को भारत का भाग्य विधाता समझने वालों ने इस क्षेत्र का दौरा कितनी बार किया है।”