Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
AICC president Rahul Gandhi warn party men working against alliance candidates in lok sabha elections-राहुल गांधी ने गठबंधन के खिलाफ काम करने को लेकर चेतावनी दी - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru राहुल गांधी ने गठबंधन के खिलाफ काम करने को लेकर चेतावनी दी

राहुल गांधी ने गठबंधन के खिलाफ काम करने को लेकर चेतावनी दी

0
राहुल गांधी ने गठबंधन के खिलाफ काम करने को लेकर चेतावनी दी
AICC president Rahul Gandhi warn party men working against alliance candidates in lok sabha elections
AICC president Rahul Gandhi warn party men working against alliance candidates in lok sabha elections

बेंगलूरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कर्नाटक में कांग्रेस-जनता दल (सेकुलर) गठबंधन के उम्मीदवारों के हितों के खिलाफ काम कर रहे पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कड़ी चेतावनी जारी की है।

केपीसीसी सूत्रों के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्य में कांग्रेस-जद(एस) के चुनाव पूर्व गठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ काम नहीं करने को लेकर पार्टी के सभी सदस्यों को निर्देश दिया है।

गांधी ने कहा की सांप्रदायिक ताकतों को हराने की तत्काल आवश्यकता है। उन्होंने पार्टी के सदस्यों से अपील की कि वे कुछ भी ऐसा नहीं करे जो धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर कर सकता है।

कांग्रेस अध्यक्ष को सूचना मिली थी कि कई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में कांग्रेस और जद(एस) के नेताओं के बीच तालमेल में कमी है और पार्टी के कई सदस्य जद(एस) के उम्मीदवारों के लिए चुनाव अभियान करने को लेकर अनिच्छुक हैं। इसके बाद गांधी ने विद्रोहियों को चेतावनी दी है कि अगर वे पार्टी के हित के खिलाफ कोई काम करने का प्रयास करते हैं तो उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।