Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
subhash tak joins jannayak janata party-बरवाला में कुलदीप बिश्नोई को बड़ा झटका, सुभाष टांक जेजेपी में शामिल - Sabguru News
होम Chandigarh बरवाला में कुलदीप बिश्नोई को बड़ा झटका, सुभाष टांक जेजेपी में शामिल

बरवाला में कुलदीप बिश्नोई को बड़ा झटका, सुभाष टांक जेजेपी में शामिल

0
बरवाला में कुलदीप बिश्नोई को बड़ा झटका, सुभाष टांक जेजेपी में शामिल

हिसार/चंडीगढ़। बरवाला हलके में कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्नोई को बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। कुलदीप बिश्नोई समर्थक रहे सुभाष टांक ने अपने हजारों समर्थकों के साथ शनिवार को जननायक जतना पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

वे शिकारपुर में अपने आवास पर दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में जेजेपी में शामिल हुए। दुष्यंत चौटाला ने उन्हें पार्टी का झंडा देकर उन्हें जेजेपी परिवार का सदस्य बनाया और विश् वास दिलवाया कि उन्हें और उनके समर्थकों के जेजेपी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

बरवाला हलके में जेजेपी के लिए एकबड़ी कामयाबी और कुलदीप बिश्नोई के लिए राजनीतिक नुकसान माना जा रहा है। सोरखी के पूर्व सरपंच ओमप्रकाश भी अपने समर्थकों के साथ जेजेपी में शामिल हुए। सुभाष टॉक कुलदीप बिश्नोई के नजदीकी रहे और उन्होंने बरवाला विधानसभा हलके से हजकां की टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने 20 हजार मत प्राप्त किए थे।

सुभाष टाक के साथ जेजेपी में शामिल होने वालों में प्रेम राज ठेकेदार, सुभाष भोभरिया, नंदराम टेलर, रामदेव सैनी, सीताराम यादव, अमित सैनी, गोविंद शर्मा, रमेश बिश् नोई, जोगीराम, बुधराम, बनारसी, डा. जिले सिंह, भलेराम, रामप्रकाश टाक, विष्णु शर्मा, सुरेंद्र सिहाग प्रमुख हैं।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सुभाष टांक व आने से बरवाला हलके में पार्टी को और मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा, कांग्रेस इनेलो व अन्य दलों के अच्छे विचारधारा और नया और उन्नत हरियाणा बनाने की सोच रखने वाले लोग जेजेपी में शामिल हो रहे हैं, जेजेपी सबके लिए, सबके साथ है और प्रदेश को आगे ले जाने के लिए कटिबद्ध है।

हम बांटने में नहीं, समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। हरियाणा को उन्नति के शिखर तक आगे ले जाने की प्रतिबद्धता के मद्देनजर अपने चुनावी घोषणा पत्र पर काम कर रही है जिससे लागू होने पर हर किसान को खुशहाली, हर युवा को रोजगार, हर मजदूर को मजदूरी और हर महिला व व्यापारी को सुरक्षा मिले।

इस अवसर पर जिला प्रधान जयपाल बांडाहेड़ी, विधायक अनूप धानक, सत्यवानी बिचपड़ी अमित बूरा, शिव कुमार कुलाणा, हर्षवर्धन सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।