Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
devar kills bhabhi in kaimur-कैमूर में देवर ने की भाभी की चाकू मारकर हत्या - Sabguru News
होम Bihar कैमूर में देवर ने की भाभी की चाकू मारकर हत्या

कैमूर में देवर ने की भाभी की चाकू मारकर हत्या

0
कैमूर में देवर ने की भाभी की चाकू मारकर हत्या

भभुआ। बिहार में कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में देवर ने भाभी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मंसूरपुर गांव निवासी सरफुद्दीन शाह की पत्नी आइसा बीबी (30) बीती रात घर पर थी तभी उसका देवर एनामुल शाह के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद एनामुल शाह ने भाभी की चाकू मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिये भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

महिला ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या की

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के केंवा गांव में बीती रात एक महिला ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि केंवा गांव निवासी सोनू सिंह का कल रात पत्नी सरिता देवी (35) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सरिता देवी ने कीटनाशक दवा खा ली जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई।

सूत्रों ने बताया कि सरिता को गंभीर हाल में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।