Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Anita Bhadel comments on 100 days of Ashok Gehlot governmentअशोक गहलोत सरकार ने नहीं किया वादा पूरा : अनिता भदेल - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अशोक गहलोत सरकार ने नहीं किया वादा पूरा : अनिता भदेल

अशोक गहलोत सरकार ने नहीं किया वादा पूरा : अनिता भदेल

0
अशोक गहलोत सरकार ने नहीं किया वादा पूरा : अनिता भदेल

अजमेर। राजस्थान की पूर्व महिला एवं बाल कल्याण मंत्री अनिता भदेल ने राज्य की गहलोत सरकार पर जन आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतरने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसने सौ दिनों के अपने शासन में एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

भदेल ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राजस्थान का कांग्रेस शासन दिल्ली से संचालित हो रहा है। उन्होंने गहलोत सरकार को दिल्ली के चक्कर लगा लगाकर हांफती सरकार करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास सौ दिनों में जनता को बताने के लिए एक भी उपलब्धि नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने चुनाव के दौरान अपने जन घोषणापत्र में जो वादे किए वे भ्रमित करने वाले रहे। झूठ बोलकर सत्ता में आई कांग्रेस को जनता आने वाले लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी।

उन्होंने कहा कि घोषणापत्र में कांग्रेस ने दस दिनों के भीतर किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने जैसे वादे कर सत्ता तो हथिया ली लेकिन सौ दिनों का रिपोर्ट कार्ड सरकार को हर विषय में असफल घोषित कर दिया।

भदेल ने प्रदेश के कांग्रेस शासन में वित्तीय प्रबंधन से लेकर कानून व्यवस्था, बिजली पानी जैसे बुनियादी मुद्दे, महिलाओं की सुरक्षा सम्मान, केंद्र से भेजा गये पैसे का फायदा आमजन को नहीं दिलाये जाने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने जनता के स्वास्थ्य के साथ राज्य सरकार द्वारा खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने भाजपा सरकार के समय की भामाशाह योजना बंद कर दी। उन्होंने कहा कि श्रेय लेने के चक्कर में कांग्रेस सरकार भाजपा की योजनाओं को बंद कर रही है। केंद्र की मोदी सरकार की आयुष्मान योजना को अपनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जन आरोप पत्र के जरिए सौ दिन से अधिक पुरानी कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता को सच्चाई से रुबरु कराया जाएगा।