Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
missing seven years old boy found dead in Jhunjhunu-झुंझुनूं में सात साल के मासूम के साथ पहले कुकर्म, फिर हत्या - Sabguru News
होम Headlines झुंझुनूं में सात साल के मासूम के साथ पहले कुकर्म, फिर हत्या

झुंझुनूं में सात साल के मासूम के साथ पहले कुकर्म, फिर हत्या

0
झुंझुनूं में सात साल के मासूम के साथ पहले कुकर्म, फिर हत्या

झुंझुनूं। झुंझुंनू में एक सात साल के मासूम से उसके ही चाचा ने पहले तो कुकर्म करने और उसके बाद उसकी हत्या कर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। घटना के सात दिन बाद आज इस मामले का खुलासा हुआ तो सभी के रोंगटे खड़े हो गए।

दरअसल लांबी अहीर निवासी एक व्यक्ति के सात वर्षीय पुत्र का 24 मार्च को उसके ही रिश्ते में लगने वाले चाचा राजवीर ने अपहरण कर लिया था। दोनों ही 24 मार्च के बाद गायब थे। जिसकी रिपोर्ट 25 मार्च को पचेरी थाने में भी दर्ज करवाई गई। इस मामले में लगातार पुलिस बच्चे को और आरोपी को ढूंढ रही थी।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने बुहाना व पचेरी पुलिस के अलावा स्पेशल टीम को भी इस जांच लगाया। रविवार को स्पेशल टीम के पास सूचना मिली कि आरोपी राजवीर लांबी अहीर की ही बुहाना बणी में छिपा हुआ है। जिस पर उसे बणी से पकड़ा गया।

आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी और आरोपी की निशानदेही पर बणी से बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह समोसा खिलाने के बहाने लेकर आया था। इसके बाद शराब के नशे में उसने कुकर्म किया और जब बच्चे ने यह बात परिजनों को बताने की कही तो उसने उसका गला घोंटकर मार डाला। जब पुलिस मृतक बच्चे के शव की बरामदगी के लिए मौके पर पहुंची। तो शव क्षत-विक्षित हालत में मिला। उसके शव को जानवरों ने नोच दिया था।