Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
jannayak janata party leader mla naina chautala news-जेजेपी की सरकार में लड़कियों को नौकरियों में बराबरी का हक मिलेगा : नैना चौटाला - Sabguru News
होम Chandigarh जेजेपी की सरकार में लड़कियों को नौकरियों में बराबरी का हक मिलेगा : नैना चौटाला

जेजेपी की सरकार में लड़कियों को नौकरियों में बराबरी का हक मिलेगा : नैना चौटाला

0
जेजेपी की सरकार में लड़कियों को नौकरियों में बराबरी का हक मिलेगा : नैना चौटाला
jannayak janata party leader mla naina chautala
jannayak janata party leader mla naina chautala

पलवल/चंडीगढ़। कांग्रेस व भाजपा एक ही थाली के चट्टेबट्टे हैं पहले भाजपा ने पन्द्रह लाख का सफेद झूठ बोला और अब कांग्रेस ने हर वर्ष 72 हजार का लॉलीपॉप जनता के सामने रख दिया लेकिन दोनों राजनीतिक दलों में से एक पार्टी ने भी युवाओं को रोजगार देने की प्रतिबद्धता दिखाई।

जेेजेपी की सरकार बनने पर प्रदेश में हर घर में रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा। प्रदेश में बेटियों को नौकरियों में युवाओं के बराबर का हक दिया जाएगा। निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षित लागू कर प्रदेश के युवाओं का रोजगार सुनिश्चत किया जाएगा। ये घोषणाएं डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला ने की। वे पलवल के गांव धतीर में आयोजित हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम में बतौर मुख्य वक्ता संबोधित कर रही थी।

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समूचे हरियाणा प्रदेश में जननायक जनता पार्टी की लहर चली हुई है प्रदेश में दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए मैं आपका सहयोग, समर्थन और दुष्यंत के लिए आपका आशीर्वाद मांगने आई हूं।

उन्होंने कहा कि आप सबके सहयोग व प्यार से दुष्यंत चौटाला के मुख्यमंत्री बनने पर पहली कलम से किसान, मजदूर और कमेरे का कर्ज माफ करेंगे, किसानों को ट्यूबेल कनेक्शन पर लगी पांबदी को हटाएंगे, बुजुर्गों के सम्मान में पेंशन बढ़ा कर 3000 रूपए प्रतिमाह घर-घर पहुंचाने की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने कहा कि बहन बेटियों के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे ताकि उनके मान सम्मान कोई कमी न रह सके।

विधायक नैना चौटाला ने वर्तमान की भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह सरकार तो पूंजीपतियों की सरकार है जिसे चंद उद्योगपति चलाते है , सरकार को न तो किसानों की फि़क्र है, न कमरे मजदूर की, न युवाओँ की। आज हालात इस कदर खराब है की किसानों को फसल का पूरा दाम भी नहीं मिल पाता।

नैना चौटाला ने कांग्रेस को कटघरे मे खड़ा करते हुऐ कहा की जो लोग आज गरीब परिवारों को बहत्तर हजार का लॉलीपॉप दे रहे है यह वही लोग हैं जिन्होंने अपने शासन काल में देश को जमकर लुटा था उन्होंने कहा की कांग्रेस की राह पर भाजपा भी चल पडी है। इसलिए इन जैसे मौकापरस्त लोगों को सबक सिखाने के लिये किसान, युवा, दलित कमेरे को एक होना पड़ेगा।

नैना चौटाला ने कहा की सविंधान निर्माता डा.भीमराव अंबेडकर के सविंधान से भाजपा को खासी परेशानी हो रही। इसलिए नीत रोज भाजपा नेता दलितों का अपमान करते रहते है। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से आगामी लोकसभा चुनाव में जेजेपी प्रत्याशी को चुनकर भेजने की अपील की। उन्होंने कहा की यदि आप हरियाणा के हकों को सुरक्षित चाहते हैं तो दसों लोकसभा सीटों पर दस दुष्यंत संसद में भेजने होंगे।

हरी चुनरी चौपाल में बतौर मुख्यातिथि पहुंची विधायक नैना चौटाला को धतीर गांव की सबसे बुजुर्ग महिला दादी प्रमालि ने शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया। प्रदेश अध्यक्ष महिला सेल शीला भियान जी को हेमलता डागर ने शाल भेट कर सम्मानित किया। चौपाल के प्रभारी राजेन्द्र लितानी को पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने शाल भेट कर सम्मान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पलवल महिला सेल की जिला अध्यक्ष लता भारद्वाज ने की।