Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rajnath Singh says Opposition parties and Pakistan's alike uniforms in Uttarakhand - देश में विपक्षी दल और पाकिस्तान के सुर एक समान: राजनाथ सिंह - Sabguru News
होम Headlines देश में विपक्षी दल और पाकिस्तान के सुर एक समान: राजनाथ सिंह

देश में विपक्षी दल और पाकिस्तान के सुर एक समान: राजनाथ सिंह

0
देश में विपक्षी दल और पाकिस्तान के सुर एक समान: राजनाथ सिंह
Rajnath Singh says Opposition parties and Pakistan's alike uniforms in Uttarakhand
Rajnath Singh says Opposition parties and Pakistan's alike uniforms in Uttarakhand
Rajnath Singh says Opposition parties and Pakistan’s alike uniforms in Uttarakhand

नैनीताल । केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा देश में विपक्षी दल और पाकिस्तान के सुर एक समान हैं। जिसे देश के लिये खतरनाक बताया। वह बालाकोट हवाई हमले मामले में विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसे और कहा कि वीर सैनिक शव नहीं गिनते हैं। वे शौर्य और पराक्रम दिखाते हैं। शवों को गिनने का काम गिद्धों का होता है।

सिंह ने कहा कि सरकार में रहते हुए विपक्षी आतंकवाद एवं आतंकवादपरस्त पाकिस्तान के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही अमल में नहीं ला सके। उन्होंने कहा मोदी सरकार के आदेश पर हमारी सेना ने पाकिस्तानी आतंकवादियों को उसी घर में घुसकर मारा है और आतंकवाद की जड़ को समाप्त करने का काम किया है तो कांग्रेस समेत पूरे विपक्षी दल सेना के पराक्रम पर ही सवाल उठाने लगे। पूरा विपक्ष पाकिस्तान की भाषा बोलकर बालाकोट हवाई हमले के सबूत मांग रहा है।

गृहमंत्री ने आज चीन सीमा से सटे पिथौरागढ़ जनपद पहुंचे और जनपद मुख्यालय में देवसिंह मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। खचाखच भरे मैदान को संबोधित करते हुए उन्होंने मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश ने अभूतपूर्व प्रगति की है। आज भारत विश्व की छठी नंबर की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गयी है। आने वाले समय में देश प्रगति के और सोपान तय करेगा और विश्व की तीन सर्वश्रेष्ठ अर्थव्यवस्थाओं में अपना स्थान बना लेगा।

उन्होंने मोदी सरकार की तमाम विकास योजनाओं का खाका खींचा और कहा कि देश जल, थल और नभ में विश्व शक्ति के रूप में उभर रहा है। उन्होंने इस मौके पर कांग्रेस के 55 साल और मोदी सरकार के पांच साल की तुलना में मोदी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है। उन्होंने लोगों को याद दिलाया कि प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में उत्तराखंड राज्य का उदय हुआ है। उस समय वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

उन्होंने आगे कहा कि पृथक उत्तराखंड राज्य की अवधारणा गलत नहीं थी। आज राज्य निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने इस मौके पर त्रिवेन्द्र रावत सरकार की पीठ भी थपथपायी और कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा कार्य कर रही है। दो साल के कार्यकाल में सरकार ने विकास के कई कार्य किये हैं। प्रदेश में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।