Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Arjun ram meghwal as BJP candidate does not accept: Devi Singh Bhati-भाजपाा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम स्वीकार नहीं : देवीसिंह भाटी - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner भाजपाा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम स्वीकार नहीं : देवीसिंह भाटी

भाजपाा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम स्वीकार नहीं : देवीसिंह भाटी

0
भाजपाा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम स्वीकार नहीं : देवीसिंह भाटी

बीकानेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवीसिंह भाटी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनने चाहिए लेकिन यहां बीकानेर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अर्जुनराम मेघवाल कतई स्वीकार नहीं है।

पूर्व मंत्री भाटी ने भाजपा को अपना इस्तीफा भेजेने के बाद आज मीड़िया से बातचीत में कहा कि पार्टी को इस पर पुनर्विवचार करना चाहिए और मेघवाल की टिकट काटना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी विरोध किया था और आज भी कर रहे हैं। उन्होंने मेघवाल को हराने और कांग्रेस को वोट देने की बात भी कही।

उन्होंने कहा कि अर्जुनराम मेघवाल को 36 कौम के लोगों ने वोट दिए लेकिन उन्होंने अपने समाज को आगे रखा और अपने कोटे की राशि भी अपने समाज के लोगों को बहुतायत में प्रदान करवायी। उन्होंने कहा कि वह अनूपगढ़, पूगल सहित कई क्षेत्रों में दौरा करके आए हैं और वहां मेघवाल का विरोध खुलकर सामने आ रहा है।

भाटी ने कहा कि वह अभी तो कई क्षेत्रों में बैठके करेंगे, भाजपा को विरोध का अहसास कराएंगे। उन्होंने कहा कि मेघवाल ने कांग्रेस के साथ मिलकर गत विधानसभा चुनाव-2018 में भाजपा प्रत्याशियों को हराने का काम किया और कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताया।