Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
prakash javadekar comments on congress manifesto for lok sabha elections 2019-कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखले वादों वाला : प्रकाश जावड़केर - Sabguru News
होम Headlines कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखले वादों वाला : प्रकाश जावड़केर

कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखले वादों वाला : प्रकाश जावड़केर

0
कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखले वादों वाला : प्रकाश जावड़केर

जयपुर। केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस ने खोखले वादों वाला घोषणा पत्र जारी कर लोगों को भ्रम में ड़ालने का काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के प्रभारी जावडे़कर ने आज यहां मीड़िया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अन्तर है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो बाते दर्शाई हैं वह एक तरह से अराजकता को निमंत्रण देने वाली है। उन्होंने कहा कि जिस देश में देशद्रोह को गुनाह ही नहीं माना जाएगा तो उससे बड़ा गुनाह और क्या हो सकता है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में राष्ट्र की एकता के खिलाफ और देश को तोड़ने वाला काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों से झूठे वादे करते हुए कहा था कि हर घर में बिजली पहुंचाएंगे और इस वादे को भी कांग्रेस पूरा नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि इस वादे को मोदी सरकार ने पूरा किया और लगभग ढ़ाई करोड़ घरों में बिजली पहुंचाई।

जावडे़कर ने कहा कि लोगों को मुफ्त उपचार की सुविधा मिलें इसके लिए भाजपा ने भामाशाह योजना एवं आयुष्मान भारत योजना चलाई और इन योजनाओं से काफी लोगों को फायदा पहुंचा। लेकिन कांग्रेस शासित प्रदेशों में इन योजनाओं को अघोषित तरीके से बंद कर दिया।