Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Umar Akmal fined for breaching pakistan team curfew before australia clash-टीम के नियमाें का उल्लंघन करने पर उमर अकमल पर जुर्माना - Sabguru News
होम Sports Cricket टीम के नियमाें का उल्लंघन करने पर उमर अकमल पर जुर्माना

टीम के नियमाें का उल्लंघन करने पर उमर अकमल पर जुर्माना

0
टीम के नियमाें का उल्लंघन करने पर उमर अकमल पर जुर्माना

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमर अकमल पर टीम के नियमों का उल्लंघन करने के चलते मैच फीस का बीस फ़ीसदी जुर्माना लगा है।

दुबई में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज़ के आखिरी मुकाबले से पहले शुक्रवार को उमर अकमल टीम प्रबंधन की अनुमति लिए बिना अमेरिकी गायक एकोन का कार्यक्रम देखने चले गए थे जिसके कारण उन पर यह जुर्माना लगाया गया है।

अकमल ने अपनी गलती मान ली है और टीम मैनेजर तलत अली द्वारा लगाए गए जुर्माने को स्वीकार कर लिया है। नियमों के अनुसार खिलाड़ियों को दौरे के दौरान देर से होटल आने की अनुमति नहीं है। ऐसा करना नियमों का उल्लघंन करना है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रबंधक निदेशक वसीम खान ने कहा कि मुझे ख़ुशी है कि उमर ने गलती मान ली है तथा अपनी हरकत के लिए माफ़ी भी मांगी है। ऐसे काम स्पष्ट रूप से गैर जिम्मेरदाराना है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता।

बोर्ड खिलाड़ियों से पेशेवर रवैया और प्रतिबद्धता की उम्मीद करता है। यह कार्रवाई एक उदाहरण है कि टीम में किसी भी तरह की अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।