Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Nokia 8110 with WhatsApp - नोकिया 8110 पर अब मैसेजिंग ऐप, व्हाट्सऐस से चैट करें - Sabguru News
होम Business नोकिया 8110 पर अब मैसेजिंग ऐप, व्हाट्सऐस से चैट करें

नोकिया 8110 पर अब मैसेजिंग ऐप, व्हाट्सऐस से चैट करें

0
नोकिया 8110 पर अब मैसेजिंग ऐप, व्हाट्सऐस से चैट करें
Nokia 8110 with WhatsApp
Nokia 8110 with WhatsApp
Nokia 8110 with WhatsApp

होम ऑफ नोकिया फोंस, एचएमडी ग्लोबल ने आज घोषणा की कि एक सरल, भरोसेमंद एवं सुरक्षित मैसेजिंग ऐप, व्हाट्सऐप अब नोकिया 8110 पर उपलब्ध है। भारतीय प्रशंसकों को नोकिया 8110 पर व्हाट्सऐप का अनुभव सबसे पहले मिलने वाला है। यह ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

इस अपडेट के बारे में, अजय मेहता, वाईस प्रेसिडेंट एवं कंट्री हेड, भारत, एचएमडी ग्लोबल ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि भारत में हमारे प्रशंसकों को नोकिया 8110 पर व्हाट्सऐप का अनुभव दुनिया में किसी भी अन्य स्थान के मुकाबले पहले मिलेगा। नोकिया 8110 ‘ओरिज़नल्स’ के लिए निर्मित फोन है और मुझे उम्मीद है कि व्हाट्सऐप की शुरुआत से नोकिया 8110 पर उपलब्ध ऐप्स का संग्रह बढ़ेगा और यह हमारे फैंस की पहली पसंद बन जाएगा।’’

परिचित और इस्तेमाल में आसान इंटरफेस के साथ नोकिया 8110 में समझदार टैक्टाईल मैकेनिक्स है। इसमें आप आप कॉल्स का उत्तर देने और कॉल समाप्त करने के लिए स्लाईड का उपयोग कर सकते हैं। इसमें एक्सिस पर हैलिकॉप्टर स्टाईल की स्पिन काफी रोचक है। इस स्मार्टफोन में नोकिया फोन की क्राफ्ट्समैनशिप है, जो टिकाउपन एवं विश्वसनीयता स्टैंडर्ड के रूप में प्रदान करती है।

काइओएस द्वारा पॉवर्ड नोकिया 8110 क्रिस्टल क्लियर वोल्टे कॉलिंग प्रदान करता है। यह बेहतरीन फीचर फोन या कंपेनियन फोन के रूप में परफेक्ट है। इसमें स्टोर भी है, जहां काइओएस पॉवर्ड ऐप्स, बेहतरीन कंटेंट और सेवाएं मिलते हैं, जिनसे ग्राहकों का अनुभव भी बेहतर बनता है। इसमें अनेक प्रिलोडेड गूगल एप्लीकेशंस जैसे गूगल असिस्टैंट, गूगल मैप्स और गूगल सर्च तथा फेसबुक जैसे लोकप्रिय ऐप्स भी हैं।

नोकिया 8110 आउटलुक एवं जीमेल को सपोर्ट करता है, इसलिए ग्राहक ईमेल भेज या प्राप्त कर सकते हैं, कॉन्टैक्ट इंपोर्ट कर सकते हैं और अपने कैलेंडर सिंक कर सकते हैं। सुगमता से संचालन के लिए नोकिया 8110 में क्वालकोम 205 मोबाईल प्लेटफॉर्म है। इसमें वायरलेस हॉटस्पॉट भी है, इसलिए आप नोकिया 8110 द्वारा अपना खुद का वाई-फाई कनेक्शन किसी भी जगह बना सकते हैं।

यह दो वाईब्रैंट रंगों, पारंपरिक ब्लैक और बनाना यलो में उपलब्ध है। नोकिया 8110 में आपकी पसंद की हर चीज को रिलोड किया गया है, जिसमें पुनः निर्मित स्नेक गेम भी है। नोकिया 8110 भारत में सर्वोच्च मोबाईल रिटेलर्स के पास और ऑनलाईन नोकिया.कॉम/फोंस, अमेज़न.इन एवं फ्लिपकार्ट पर 4,999 रु. में उपलब्ध है।

एचएमडी ग्लोबल के बारे में:
एसपू, फिनलैंड स्थित, एचएमडी ग्लोबल ओवाई नोकिया फोंस और टेबलेट्स का नया घर है। एचएमडी स्मार्टफोंस एवं फीचर फोंस की व्यापक श्रृंखला डिज़ाईन करके मार्केट करता है, जो विभिन्न कीमतों और विभिन्न ग्राहकों पर केंद्रित हैं। इनोवेशन एवं क्वालिटी के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, एचएमडी ग्लोबल ओवाई फोन और टेबलेट्स के नोकिया ब्रांड का एक्सक्लुसिव लाईसेंसी है। नोकिया, नोकिया कॉर्पोरेशन का रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क है। नोकिया, नोकिया कॉर्पोरेशन का रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क है। सभी उत्पाद नाम, ट्रेड नाम और रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क उनके संबंधित मालिकों की संपत्ति हैं।