Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Preeti Jhangiani not interested in politics - राजनीति में दिलचस्पी नही : प्रीति झंगियानी - Sabguru News
होम Bihar राजनीति में दिलचस्पी नही : प्रीति झंगियानी

राजनीति में दिलचस्पी नही : प्रीति झंगियानी

0
राजनीति में दिलचस्पी नही : प्रीति झंगियानी
Preeti Jhangiani not interested in politics
Preeti Jhangiani not interested in politics
Preeti Jhangiani not interested in politics

पटनाबॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति झंगियानी का कहना है कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नही हैं और वह इससे दूर रहना चाहती है।

सुपरहिट फिल्म मोहब्बते से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली प्रीति झंगियानी की फिल्म जय छठी मां पांच अप्रैल को प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म में प्रीति झंगियानी ने छठी मां का किरदार निभाया है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आयी प्रीति झगियानी से पूछा गया कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां जैसे हेमा मालिनी, उर्मिला मतोड़कर और जया प्रदा चुनाव लड़ रही हैं ऐसे में क्या वह भी चुनाव में उतर रही हैं या फिर स्टार प्रचारक बनने जा रही है। प्रीति झंगियानी ने सवाल के जवाब में कहा कि अबतक किसी पार्टी के लिये प्रचार नही कर रही हैं। वह राजनीति से दूर रहती है।

फिल्म जय छठी मैया में प्रीति झिंगयानी के अपोजिट मेगास्टार रवि किशन हैं। रवि किशन जौनपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। प्रीति झंगियानी ने कहा कि मैं रवि किशन की जीत के लिये शुभकामना देती हूँ। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है। प्रीति झगियानी से पूछा गया कि वह बायोपिक फिल्म में काम करना चाहती है। प्रीति झगियानी ने कहा कि कई बायोपिक फिल्में बनायी जा रही है। खिलाड़ी के जीवन पर बनायी जाने वाली फिल्में चुनौतीपूर्ण होती है।

साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनायी जा रही है, मैं फिल्ममेकर को इसके लिये बधाई देती हूँ। यदि मुझे अवसर मिलता है तो मैं खिलाड़ी के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करूंगा हालांकि यह किसकी बायोपिक होगी इस बारे में मैंने अभी नही सोंचा है। उल्लेखनीय है कि रजनी गंजु और रूचि गुप्ता निर्मित जय छठी मां में प्रीति झगियानी और रवि किशन के अलावा गुरलीन चोपड़ा ,शीतल काले निशा सिंह और राहुल जैन ने भी अहम भूमिका निभायी है।