Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
IPL 2019: Virat Kohli says Team still looking for right balance - IPL 2019: टीम को अभी भी सही संतुलन की तलाश: विराट कोहली - Sabguru News
होम Sports Cricket IPL 2019: टीम को अभी भी सही संतुलन की तलाश: विराट कोहली

IPL 2019: टीम को अभी भी सही संतुलन की तलाश: विराट कोहली

0
IPL 2019: टीम को अभी भी सही संतुलन की तलाश: विराट कोहली
IPL 2019: Virat Kohli says Team still looking for right balance
 IPL 2019: Virat Kohli says Team still looking for right balance
IPL 2019: Virat Kohli says Team still looking for right balance

जयपुर । आईपीएल-12 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को अभी भी सही संतुलन की तलाश है।

आईपीएल 2019 संस्करण में बेंगलुरू की यह लगातार चौथी हार थी। टीम की लगातार हो रही हार का मुख्य कारण खिलाड़ियों द्वारा अपनी जिम्मेदारियों को सही से नहीं निभाना है। उदाहरण के तौर पर शिमरॉन हेत्मायेर को पिछले चार मुकाबलों में मध्यक्रम, एकादश में नहीं, सलामी बल्लेबाज़ और फिर मध्य क्रम में खेलाया गया जिससे अंतिम एकादश में सभी की भूमिका में प्रभाव पड़ा है।

विराट ने मुकाबले के बाद कहा, “टूर्नामेंट ज्यादा लंबा नहीं है। यह महीनों तक नहीं चलने वाला है। आपको जीतने तथा टीम के बेहतर प्रदर्शन के लिए सही चयन करने के लिए सोचना होता है। हम आगे क्या कर सकते है और टीम में सही संतुलन के लिए क्या निर्णय ले सकते है, इस बारे में सोचेंगे।”

कप्तान ने आगे कहा,“हम कुछ नए खिलाडियों को मौका देंगे और उम्मीद है कि वे अपने प्रदर्शन से हमें कुछ मैच जितवा सकेंगे।हमें सही निर्णय लेने चाहिए तथा अन्य बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए और अंतिम 11 के सही चयन को लेकर सोचना चाहिए जिन्हें हम मैदान में उतार सकें ताकि हम हर मुकाबले में विपक्षी टीमों को कड़ी टक्कर दे सकें।”

खिलाड़ियों के कैच छोड़ने के सवाल पर विराट ने कहा, “आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में जब कोई टीम अपनी लय में नहीं होती, तब उनके लिए परिस्थितियां कठिन हो सकती हैं। टीम को एक अच्छी शुरुआत नहीं मिली और जब टीम ऐसी स्थिति से गुज़र रही हो, तब खराब क्षेत्ररक्षण बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

उन्होंने कहा,“अभी 10 मुकाबले बाकी हैं। यदि हम स्थितियों को बेहतर करने की कोशिश करते हैं, तो हम अच्छा प्रदर्शन भी कर सकते हैं। हमें टीम के नाते खुद पर विश्वास रखना होगा ताकि टीम बेहतर प्रदर्शन कर सके।”