Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sunrise Hyderabad vs Delhi Capitals in Ferozeshah Kotla ground - सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को गलतियों को सुधारना होगा - Sabguru News
होम Sports Cricket सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को गलतियों को सुधारना होगा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को गलतियों को सुधारना होगा

0
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को गलतियों को सुधारना होगा
Sunrise Hyderabad vs Delhi Capitals in Ferozeshah Kotla ground
Sunrise Hyderabad vs Delhi Capitals in Ferozeshah Kotla ground
Sunrise Hyderabad vs Delhi Capitals in Ferozeshah Kotla ground

नयी दिल्ली । दिल्ली कैपिटल्स अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान में गुरूवार को जब मजबूत सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेंगे तो उन्हें पिछले मुकाबले की गलतियों से बचना होगा।

हैदराबाद की टीम अब तक तीन में से दो मैच जीत चुकी है जबकि दिल्ली ने चार में से दो मैच गंवा दिए हैं। दिल्ली की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में अपने पिछले मैच में हार काफी चुभने वाली रही थी। दिल्ली ने जीत की स्थिति में रहने के बावजूद 17 गेंदों के अंतराल में मात्र आठ रन जोड़कर अपने आखिरी सात विकेट गंवाए थे और उसे 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

यह मैच दिल्ली ने खुद अपनी गलतियों से गंवाया था और अब हैदराबाद की मजबूत बल्लेबाजी के खिलाफ उसे गलतियों से बचना होगा। दिल्ली ने कोटला में अपने पिछले मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में जीत हासिल की थी। उस मैच में दिल्ली आखिरी ओवर में जीत के लिए छह रन नहीं बना सकी थी और स्कोर टाई हो गया था। यह तो भला हो दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा का, जिन्होंने कमाल का सुपर ओवर डालकर कोलकाता को जीत से वंचित कर दिया था।

मोहाली में हारने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी हताश और निराश थे और उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि टीम तीन विकेट पर 144 रन की स्थिति से 152 रन पर ढेर कैसे हो गयी। अय्यर ने हैदराबाद के खिलाफ मैच के लिए कहा, “यह अच्छा है कि ऐसा प्रदर्शन सत्र की शरुआत में हो गया। हमें इससे सबक लेकर आगे बढ़ना होगा और टीम अपने मैदान में हैदराबाद के खिलाफ गलतियों को दोहराने से बचेगी।”