Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rahul gandhi files nomination from Wayanad, holds Roadshow with priyanka-वायनाड में रोड शो, लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद - Sabguru News
होम Delhi वायनाड में रोड शो, लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद

वायनाड में रोड शो, लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद

0
वायनाड में रोड शो, लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद
rahul gandhi files nomination from Wayanad, holds Roadshow with priyanka
rahul gandhi files nomination from Wayanad, holds Roadshow with priyanka

नई दिल्ली। केरल की वायनाड लोकसभा सीट से गुरुवार को नामांकन करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में लोगों का अपार प्यार और स्नेह देखकर वह गदगद हैं।

गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केरल की वायनाड सीट से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में आज नामांकन किया। वहां लोगों का प्यार और स्नेह देखकर गदगद हूं। आपके समर्थन और गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद।

इस दौरान गांधी ने रोड शो भी किया जिसमें एक दुर्घटना में एक पत्रकार घायल हो गया था। उन्होंने पत्रकार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि रोड शो के दौरान हुई दुर्घटना में घायल पत्रकार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

गांधी उत्तर प्रदेश में अमेठी की अपनी परंपरागत सीट के साथ ही इस बार वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। वायनाड में उनके नामांकन के समय लोगों ने जो उत्साह दिखाया गांधी उससे बहुत गदगद हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बहिन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी।

प्रियंका वाड्रा ने भी ट्वीट कर वायनाड के लोगों से राहुल गांधी को जिताने की अपील की और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनका भाई साहसी इंसान है और वह लोगों की भावनाओं पर खरा उतरेंगे।