Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
John Abraham wants work in romantic movie - जॉन अब्राहम रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood जॉन अब्राहम रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं

जॉन अब्राहम रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं

0
जॉन अब्राहम रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते हैं
John Abraham wants work in romantic movie
John Abraham wants work in romantic movie
John Abraham wants work in romantic movie

मुंबई । बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम अब रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं। जॉन इन दिनों अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (रॉ) के प्रमोशन में बिजी हैं।

जॉन की छवि फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन स्टार की है। जॉन का मानना है कि उन्हें हमेशा मर्दों के साथ ही लव स्टोरी मिलती है और अब वे एक रोमांटिक फिल्म करना चाहते हैं जिसमें महिला किरदार लीड रोल में हो। जॉन ने कहा कि ये बेहद हास्यास्पद है कि मुझे जब भी लव स्टोरीज़ मिलती है तो इनमें एक्टर्स के साथ मेरी ट्यूनिंग हीरोइन के मुकाबले ज्यादा बेहतर होती है।

जॉन ने कहा, मैंने गरम मसाला साल 2015 में की थी, उसमें तीन हीरोइनें होने के बाद भी मेरी और अक्षय की जोड़ी को ज्यादा पसंद किया गया। इसके अलावा अभिषेक के साथ दोस्ताना तो गे संबंधों पर ही थी। इसके बाद आई फिल्म ढिशूम में भी मेरी केमिस्ट्री को वरुण धवन के साथ काफी सराहा गया, अब मैं एक ऐसी फिल्म करने के लिए तड़प रहा हूं जिसमें मेरे अपोज़िट एक एक्ट्रेस हो।

फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ और मोनी रॉय जैसे सितारे नज़र आएंगे। इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल ने निर्देशित किया है। यह फिल्म साल 1971 के बैकड्रॉप पर आधारित है। जॉन इस फिल्म में एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो 70 के दशक में युद्ध की चिंताओं के बीच पाकिस्तान की धरती पर कदम रखता है।