Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
smrti iran target congress on family party Notes and lies politics - कांग्रेस एक परिवार की पार्टी और करती है नोट राजनीति : ईरानी - Sabguru News
होम UP Amethi कांग्रेस एक परिवार की पार्टी और करती है नोट राजनीति : ईरानी

कांग्रेस एक परिवार की पार्टी और करती है नोट राजनीति : ईरानी

0
कांग्रेस एक परिवार की पार्टी और करती है नोट राजनीति : ईरानी
smrti iran target congress on family party Notes and lies politics
smrti iran target congress on family party Notes and lies politics
smrti iran target congress on family party Notes and lies politics

अमेठी । केन्द्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की अमेठी सीट से प्रत्याशी स्मृति ईरान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है जो सिर्फ नोट और खोट की राजनीति करती है।

ईरानी शनिवार को नवरात्र के पहले दिन देवी मंदिरों में पूजा-पाठ करने के बाद पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय पहुंची। उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है जो नोट व खोट की राजनीति करती है। भाजपा कार्यकर्ताओं के संघर्ष से आगे बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने पार्टी खड़ी करने के लिए खूब संघर्ष किया। आज भी केरल व पश्चिम बंगाल में पार्टी के कार्यकर्ता मारे जा रहे हैं। कार्यकर्ता पार्टी के लिए दिन-रात संघर्ष कर रहे हैं। ईरानी ने कार्यकर्ताओं से कहा ‘हर बूथ अपनाना है, कमल का फूल खिलाना है।’ उन्होंने कहा कि भाजपा का सूत्र वाक्य रहा है, राष्ट्र पहले, पार्टी दूसरे और खुद नेता तीसरे स्थान पर। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में अमेठी में हमारे कार्यकर्ताओं को धमकाया गया। इस बार कुछ हुआ तो मैं ढाल बनकर खड़ी रहूंगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि अमेठी उनका परिवार है लेकिन वह वोट खरीदते हैं लेकिन इस बार नोट नहीं विकास की जीत होगी। नवरात्र के पहले दिन सुबह सुश्री ईरानी अमेठी के दुर्गन भवानी मंदिर में पहुंची और विधि विधान से पूजा पाठ किया। वह अमेठी में चार अप्रैल को दो दिवसीय दौरे आयी थी। चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर उन्होंने इस दौरे को एक दिन के लिये और बढ़ा दिया।

पिछले दो दिनों में प्रचार के दौरान सुश्री ईरानी, कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी के मौजूदा सांसद राहुल गांधी पर खासा हमलावर रहीं। उनके केरल के वायनाड सीट से चुनाव लड़ने को लेकर जमकर निशाना साधा।