Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Andre Russell said that considers himself "special" - आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं

आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं

0
आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं
Andre Russell said that considers himself "special"
Andre Russell said that considers himself "special"
Andre Russell said that considers himself “special”

बेंगलुरू । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपनी विस्फोटक पारी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स की रोमांचक जीत के हीरो बने कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह खुद को ‘खास’ मानते हैं।

बेंगलुरु के खिलाफ 206 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करने के बाद रसेल ने कहा,“ मैं केवल ज्यादा से ज्यादा छक्के ही मारना चाहता था क्योंकि छक्कों से जरुरी रन रेट कम होगा। मैं आखिरी आवरों में तेज गेंदबाजों की गेंदबाजी का इंतज़ार कर रहा था और मुझे मालूम था कि वह सही दिशा से गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे क्योंकि मैदान काफी छोटा है और विकेट भी बल्लेबाजी के लिए बेहतर है। मेरी मानसिकता केवल ज्यादा से ज्यादा छक्के लगाने की थी।”

रसेल ने कहा,“ मैंने इन्हीं क्षणों के लिए अभ्यास किया है। मैंने स्कोरबोर्ड की तरफ देखा भी नहीं। मेरा ध्यान केवल एक क्षेत्र की तरफ था जहां से रन निकाल सकता हूं और हमें कितने रन चाहिए।”

हरफनमौला रसेल ने कहा,“मुझे मालूम है कि मै खास खिलाड़ी हूं लेकिन मैं उस बारे में ज्यादा नहीं सोचता। मैं शांत रहने की कोशिश करता हूं क्योंकि मुझे मालूम है कि एक न एक दिन किसी मौके पर बल्लेबाजी में संघर्ष करना पड़ेगा। इसलिए मैं चीज़ों को समान्य लेकर चलता हूं। मैं किसी भी चीज़ को हलके में नहीं लेता। हर मुकाबले में नए सिरे अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं।”

जब रसेल से पूछा गया कि वह इतने छक्के मारने के लिए ताकत कहां से लाते हैं, तो उन्होंने कहा,“ मैं कुछ विशेष नहीं खाता। मुझे मेरे चाहने वालों से यह ताकत मिलती है।” रसेल ने शुक्रवार को बेंगलुरु के खिलाफ 13 गेंदों में सात छक्कों और एक चौके की मदद से ताबड़तोड़ नाबाद 48 रन बना कर कोलकाता की जीत में अहम भूमिका निभाई।