Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress candidate for Ajmer Lok Sabha seat Riju Jhunjhunwala opens election office-कांग्रेस के अजमेर सीट पर प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का चुनाव कार्यालय खुला - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer कांग्रेस के अजमेर सीट पर प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का चुनाव कार्यालय खुला

कांग्रेस के अजमेर सीट पर प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का चुनाव कार्यालय खुला

0
कांग्रेस के अजमेर सीट पर प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला का चुनाव कार्यालय खुला

अजमेर। अजमेर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के प्रचार को गति देते हुए सोमवार को अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में श्रीनगर रोड स्थित सुख सदन में दक्षिण ब्लॉक (ब) के चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया गया।

इस मौके पर कांग्रेस के शहर अध्यक्ष विजय जैन, वरिष्ठ नेता गोपाल बाहेती, पूर्व मंत्री ललित भाटी, महेंद्र सिंह रलावता, डॉक्टर राजकुमार जयपाल, पूर्व मेयर कमल बाकोलिया, कैलाश कोमल, प्रताप यादव, मनीष सेन समेत वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी झुनझुनवाला ने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता 29 अप्रेल तक कमर कस लें। कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और लोकसभा का चुनाव कार्यकर्ता के दम पर ही जीता जाएगा। झुनझुनवाला ने कहा अजमेर के विकास के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। अजमेर की पेयजल समस्या को गंभीर मानते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले 2 सालों में अजमेर जिले की पानी की समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाएगा। इसके अलावा जिले में विभिन्न स्थानों पर उद्योग लगाने के लिए भी वे प्रयास करेंगे।