Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP candidate from Bikaner Arjun Meghwal seeks special security-बीकानेर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल ने मांगी विशेष सुरक्षा - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner बीकानेर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल ने मांगी विशेष सुरक्षा

बीकानेर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल ने मांगी विशेष सुरक्षा

0
बीकानेर से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल ने मांगी विशेष सुरक्षा

बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने चुनाव प्रसार के दौरान पुलिस से विशेष सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

मेघवाल ने कल रात्रि जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा से मिल कर इस आशय का पत्र दिया है। उन्होंने कहा कि विरोधी गुट के लोग पिछले काफी समय से हमारे चुनाव अभियान में विध्न डाल रहे है, वह मेरे या मेरे समर्थकों पर हमले का प्रयास कर चुके हैं।

प्रचार कार्यक्रमों के दौरान काले झंडे दिखाने और हुड़दंग करने वाले तत्वों का हौसला लगातार बढता जा रहा है। उन्होंने कहा कि हालांकि विरोधी तत्वों की इन हरकतों से भाजपा कार्यकर्ताओं में गहरी नाराजगी और रोष व्याप्त है, लेकिन अनुशासन की डोर से बंधे कार्यकर्ता धैर्य धारण किए हुए हैं।

मेघवाल ने कहा कि चुनावी दौर में भाजपा के खिलाफ माहौल बिगाड़ रहे इन विरोधी तत्वों को विपक्षी पार्टी का समर्थन मिला हुआ है, वैसे तो सारी जनता और भाजपा संगठन मेरे साथ है, लेकिन वर्तमान में जो हालात देखने को मिल रहे हैं, उसके मद्देनजर सुरक्षा मांगी गई है। गौरतलब है कि पिछले करीब दस दिनों में पांच बार मेघवाल के कार्यक्रमों में काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शित करने की घटनाएं सामने आई है।