Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
PM Modi blame congress contesting election by snatching poor bribe - कांग्रेस गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही: प्रधानमंत्री मोदी - Sabguru News
होम Northeast India Assam कांग्रेस गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही: प्रधानमंत्री मोदी

कांग्रेस गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही: प्रधानमंत्री मोदी

0
कांग्रेस गरीबों का निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही: प्रधानमंत्री मोदी
PM Modi blame congress contesting election by snatching poor bribe
PM Modi blame congress contesting election by snatching poor bribe
PM Modi blame congress contesting election by snatching poor bribe

मंगलदोई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि यह पार्टी गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही है।

सत्रहवीं लोकसभा के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए मोदी ने हाल ही में भोपाल समेत देश के और हिस्सों में आयकर विभाग के छापों का उल्लेख करते हुए कहा कि आजकल देश में ‘तुगलक रोड़ चुनावी घोटाले’ की बहुत चर्चा है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि तुगलक रोड़ पर कांग्रेस के एक बहुत बड़े नेता का बंगला है। यहां से पिछले कुछ दिनों में करोड़ों रुपए का घालमेल हुआ। उन्होंने आयकर विभाग के छापों का उल्लेख करते हुए कहा,“ कांग्रेस पार्टी गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही है।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के नेता चौकीदार को चोर कह रहे हैं, दूसरी तरफ इनकी लूट बेनकाब हो रही है। उन्होंने कहा कि जो पैसा गरीब बच्चों और गर्भवती महिलाओं के लिए उनकी सरकार ने भेजा था,उसे नामदारों की पार्टी छीनकर चुनाव लड़ रही है। मोदी ने कहा कि झूठ और छल के हथियार से यह लोग चौकीदार को रास्ते से हटाने का प्रयास कर रहे हैं जो सफल नहीं होगा।

असम आने को एक तरह से घर जैसा आना बताते हुए मोदी ने कहा, “मेरे लिए असम आना एक तरह से घर आने जैसा हो गया। पिछले पांच साल में अनेक बार मेरा आप लोगों के बीच में आना हुआ है। यह असम की जनता का प्यार ही है जो मुझे बार-बार खींच लाता है।” विपक्ष पर देश के सुरक्षा बलों के मनोबल को तोड़ने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि जवान अपने श्रेय का प्रदर्शन कर रहे हैं जबकि कांग्रेस साक्ष्य मांग रही है। रैली में आए लोगों से भाजपा को जिताने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा,“ आपका वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा। इस बार आपका वोट, असम के हर किसान को पीएम किसान सम्मान योजना से जोड़ेगा। किसानों को पेंशन दिलाने का भी काम करेगा। यह भी तय करेगा कि भारत की सुरक्षा नीति क्या हो।”

उन्होंने कहा कि 1971 के युद्ध के बाद अगर कांग्रेस चाहती तो असम से कश्मीर तक की समस्याओं का समाधान कर सकती थी, लेिकन कश्मीर भी जलता रहा और असम की स्थिति भी गंभीर होती रही। असम की भलाई के लिए केद्र सरकार के प्रभावकारी कदमों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि बंगलादेश के साथ सीमा समझौता हुआ जिससे सीमाओं पर बाड़ लगाने में मिलेगी।

कांग्रेस ने वोट के लिए घुसपैठ को बढ़ावा दिया साथ ही असम के लोगों को बरसों तक जरूरी सुविधाओं से वंचित रखा। ब्रह्मपुत्र पर कई साल से बन रहे बोगीबील ब्रिज को पूरा करने का काम केंद्र सरकार ने किया है। हम असम को नयी परियोजनाओं से भी ताकत दे रहे हैं। घुसपैठियों को असम से बाहर करने का सरकार केंद्र सरकार कर रही है।