Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Prof. Baljinder Kaur declared aap candidate on Bathinda seat - बलजिंदर कौर बठिंडा सीट पर आप की उम्मीदवार घोषित - Sabguru News
होम Chandigarh बलजिंदर कौर बठिंडा सीट पर आप की उम्मीदवार घोषित

बलजिंदर कौर बठिंडा सीट पर आप की उम्मीदवार घोषित

0
बलजिंदर कौर बठिंडा सीट पर आप की उम्मीदवार घोषित
Prof. Baljinder Kaur declared aap candidate on Bathinda seat
Prof. Baljinder Kaur declared aap candidate on Bathinda seat
Prof. Baljinder Kaur declared aap candidate on Bathinda seat

चंडीगढ़ । पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने तलवंडी साबो की विधायक प्रो. बलजिन्दर कौर को बठिंडा लोकसभा सीट पर उम्मीदवार घोषित किया है।

प्रो. कौर तलवंडी पार्टी की मुख्य प्रवक्ता एवं महिला विंग की पर्यवेक्षक भी हैं। पार्टी की आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार शेष दो सीटों लुधियाना तथा फिरोजपुर सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान जल्द किया जायेगा।

पार्टी ने फरीदकोट सीट पर अपने निवर्तमान सांसद प्रो0 साधु सिंह को तथा संगरूर सीट पर अपने प्रदेशाध्यक्ष एवं निवर्तमान सांसद भगवंत मान पर भरोसा जताया है। पटियाला से नीना मित्तल ,आनंदपुर साहिब से नरेन्द्र शेरगिल ,फतेहगढ साहिब से बलजिंदर सिंह चौंदा ,अमृतसर से कुलदीप सिंह धालीवाल ,जालंधर से जस्टिस जोरा सिंह सहित ग्यारह सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है।

पंजाब की खेल खबर

 

IPL 2019: किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विजयी

पंजाब के ओपनर लोकेश राहुल पिछले लंबे समय से अपनी ओपनिंग की भूमिका में लय नहीं बैठा पा रहे हैं और दिल्ली के खिलाफ भी 15 रन ही बना पाये। पिछले मैचों में उन्होंने राजस्थान के खिलाफ 04 रन, कोलकाता के खिलाफ 01 रन की पारियां खेलीं। उन्होंने अब तक केवल मुंबई के खिलाफ नाबाद 71 रन की एकमात्र अर्धशतकीय पारी खेली है।

टीम के पास प्रतिभाशाली गेंदबाज़ी क्रम है जिसका नेतृत्व खुद कप्तान और ऑफ स्पिनर अश्विन के हाथों में है। लेकिन अश्विन पिछले चार मैचों में तीन विकेट ले पाये हैं और 124 रन लुटाकर सबसे महंगे रहे हैं। तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पांच विकेट ले चुके हैं जबकि सैम करेन दो मैचों में छह विकेट लेकर टीम के सबसे सफल गेंदबाज़ हैं और उनसे इसी प्रदर्शन की उम्मीद चेन्नई के मैदान पर भी रहेगी।

दूसरी ओर चेन्नई की टीम के पास जबरदस्त संयोजन है। कप्तान धोनी ने पिछले चार मैचों में 119 रन बनाये हैं और टीम के शीर्ष स्कोरर भी हैं जबकि केदार जाधव और सुरेश रैना का भी प्रदर्शन संतोषजनक रहा है। आईपीएल के शीर्ष स्कोरर रैना हालांकि 12वें सत्र में टीम के लिये एक भी अर्धशतक तक नहीं लगा सके हैं। वहीं शेन वाटसन भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

हालांकि चेन्नई के गेंदबाज़ों ने अब तक कमाल का खेल दिखाया है और दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी स्पिनर इमरान ताहिर चार मैचों में 77 रन देकर सात विकेट और ड्वेन ब्रावो सात विकेट लेकर सबसे सफल हैं। दीपक चाहर, ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अब तक संतोषजनक गेंदबाजी की है। पूरा पढ़े