Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP RAJASTHAN FACEBOOK PAGE POST COMMENT ON CONGRESS - Sabguru News
होम Headlines BJP RAJASTHAN की आज की फेसबुक पोस्ट, कांग्रेस की निंदा

BJP RAJASTHAN की आज की फेसबुक पोस्ट, कांग्रेस की निंदा

0
BJP RAJASTHAN की आज की फेसबुक पोस्ट, कांग्रेस की निंदा
BJP declared candidates in three more seats in mp

राजस्थान जयपुर | BJP RAJASTHAN ने अपने फेसबुक पेज पर किया अटल पेंशन योजना की सफलता एवं जताई होने वाली उपलब्धियों उम्मीद और कहा : 1.कांग्रेस राज में असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों की बातें तो खूब होती थीं लेकिन उनके समग्र विकास के नाम पर सिर्फ छल होता था। ऐसे मजदूरों की वृद्धावस्था को सुविधाजनक बनाने के लिए मोदी सरकार ने प्रतिबद्धता दिखाते हुए जून 2015 में अटल पेंशन योजना शुरू की।”

VIDEO

और मोदी को रूस द्वारा सम्मान दिए जाने पर जताया गर्व

2. प्रधानमंत्री Narendra Modi ने फिर बढ़ाया भारत का मान। अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘सेंट एंड्रयू द एपोस्टल’ अवॉर्ड से पीएम मोदी को सम्मानित करेगा रूस।

3. सीएम गहलोत की विधानसभा क्षेत्र में ही महिलाएं नहीं सुरक्षित। जोधपुर में शिक्षिका पर हुआ एसिड अटैक लेकिन गहलोत के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला। घटना पर संज्ञान लेने के बजाय गहलोत बेटे के लिए वोट मांगने में व्यस्त रहे। महिलाओं के प्रति यह संवेदनहीनता ही कांग्रेस का असली चरित्र है।

4. राजस्थान भाजपा चुनाव प्रभारी श्री Prakash Javadekar ने कोटा में प्रेसवार्ता की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में किसी का कर्ज माफ नहीं हुआ है। कांग्रेस सरकार ने बेरोजगारों को भत्ता देने के बात की, शर्तें बदल दी। कांग्रेस सरकार ईबीसी आरक्षण का लाभ नहीं दे रही है, एक भी सर्टिफिकेट नहीं बना है। कांग्रेस सरकार ने भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना बंद कर दी। आयुष्मान भारत को भी राजस्थान में नहीं लागू किया। कांग्रेस ने जनता से वादाखिलाफी की है।

5. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हमें शानदार सफलता मिलेगी। उड़ीसा, महाराष्ट्र, बिहार सहित विभिन्न राज्यों में हमें बड़ा जन समर्थन मिल रहा है। भाजपा इस बार 300 से अधिक सीटें अपने बलबूते पर जीतेगी। दमदार नेतृत्व और भारत की सुरक्षा और ‘सबका साथ, सबका विकास’ इन तीनों के लिए पब्लिक वोट दे रही है। राजस्थान में 25 में से 25 सीट जीतेंगे। सरकारी विभागों से पैसा लूटना कांग्रेस सरकार का धर्म है और वह सत्ता में आते ही इस काम में लग जाती है। अभी सरकार में आकर 100 दिन हुए और आईटी रेड में करोड़ों रुपये मिले। इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस का मतलब झूठ, कांग्रेस का मतलब लूट। भाजपा को सभी राज्यों में जो समर्थन मिला है, हमें बहुत संतोष है। सभी जगहों पर एनडीए की जीत होगी। जिस तरह से लोगों ने मोदी जी के समर्थन की बात कही, उससे बीजेपी 300 के पास और एनडीए 360 के पार होगी। ये हम हासिल करेंगे ये हमें पूरा विश्वास है- श्री Prakash Javadekar, केंद्रीय मंत्री