Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : former state minister bina kak addressing public meeting in pushkar-भाजपा का लोगों को तोड़ने और विनाश में विश्वास : बीना काक - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer भाजपा का लोगों को तोड़ने और विनाश में विश्वास : बीना काक

भाजपा का लोगों को तोड़ने और विनाश में विश्वास : बीना काक

0
भाजपा का लोगों को तोड़ने और विनाश में विश्वास : बीना काक

अजमेर। पूर्व मंत्री बीना काक ने कहा है कि कांग्रेस लोगों को जोड़ने, तो भाजपा तोड़ने और कांग्रेस विकास, तो भाजपा विनाश की राजनीति करती है।

वेे कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के चुनावी दौरे के दौरान गुरूवार की रात पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि पूर्व में हमारी सरकार ने जो विकास कार्य शुरू किए थे, उन्हें पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार ने बंद कर दिया था, जिससे विकास ठप हो गया था।

राम रूठा था, लेकिन राज नहीं

काक ने कहा कि पहले जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी, तब अकाल पड़ने पर भले ही राम रूठ गए हों, लेकिन राज नहीं रूठा था। सरकार ने गरीबों और किसानों के घरों में गेहूं की बोरियां रखवा दी थीं, ताकि कोई भी गरीब व्यक्ति और किसान भूखा नहीं सोए। लेकिन भाजपा सरकार ने कभी भी गरीबों और किसानों की सुध नहीं ली थी।

वसुंधरा राजे के बयान पर पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा अजमेर में धनबल की लड़ाई होने संबंधी दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए काक ने कहा कि राजे यह क्यों भूल जाती हैं कि उन्होंने धन एकत्र कर ललित मोदी के साथ विदेशों में भेज दिया था। अब देखने वाली बात यह है कि काला धन लाने का राग अलापने वाली भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राजे द्वारा विदेशों में भेजे गए धन को वापस लाते हैं या नहीं।