Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Prakash Javadekar calls pm modi hands country safe - प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : प्रकाश जावड़ेकर - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : प्रकाश जावड़ेकर

प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : प्रकाश जावड़ेकर

0
प्रधानमंत्री मोदी के हाथों में देश सुरक्षित : प्रकाश जावड़ेकर
Prakash Javadekar calls pm modi hands country safe

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रभारी एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है और सब मिलकर एक बार फिर उन्हें प्रधानमंत्री बनाएंगे।

जावड़ेकर आज अजमेर जिले के किशनगढ़ स्थित आरके कम्युनिटी सेंटर पर शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का शुभारंभ के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी ही एकमात्र ऐसे जननेता है जिन पर देश की जनता को यह विश्वास है कि वह पाकिस्तान को सबक सिखाने में सक्षम है।

उन्होंने कहा कि आतंकवादी पहले भी घटना को अंजाम देते आए हैं लेकिन भाजपा शासन में मोदी ने जिस तरह से पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेनकाब किया और उनके घर में घुसकर उन्हें ही निष्क्रिय किया जिससे सेना का भी मनोबल बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि सेना भाजपा शासन से पहले भी पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की सरकार से मांग करती रही, लेकिन उस समय के प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर पाए। पुलवामा हमले के बाद मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विश्वास कायम किया, परिणामस्वरूप देश आज सुरक्षित है।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के घोषणापत्र को देश एवं जनहित में बताते हुए कहा कि आने वाले पांच सालों में देश की हर महिला को जल नल से मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ 355 योजनाओं का लाभ जनता को दिया जा रहा है, जिससे मोदी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है और मोदी ने स्वयं सभी का मन जीतने में सफलता कायम की है।

आज सरकारी योजनाओं के तहत पैसा सीधे जनता के खाते में जा रहा है। आयुष्मान योजना से अब तक पांच लाख लोगों को लाभ मिल चुका है। एक लाख तक का लोन बिना ब्याज के दिया जा रहा है। साथ ही आने वाले समय में छोटे व्यापारियों को भी पेंशन का लाभ मिल सकेगा।

उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, देश की सुरक्षा तथा मजबूत नेतृत्व के लिए भाजपा को वोट देने जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में भाजपा तीन सौ से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। जावड़ेकर ने प्रदेश में कांग्रेस की सौ दिन पुरानी सरकार को संवेदनहीन सरकार करार देते हुए कहा कि उन्हें जनता की दुख तकलीफों से कोई लेना देना नहीं है।

शक्ति सम्मेलन में प्रदेश के पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, अजमेर देहात के अध्यक्ष बीपी सारस्वत, भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी, जिला प्रमुख वंदना नोगिया सहित अजमेर देहात भाजपा से जुड़े अनेक स्थानीय नेता मौजूद थे। जावड़ेकर ने अजमेर जिले में चल रहे चुनाव प्रचार का भी फीडबैक लिया।