Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
lok sabha polls 2019 : bjp candidate bhagirath choudhary poll campaign in kishangarh assambaly area-मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फहराएगी : भागीरथ चौधरी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फहराएगी : भागीरथ चौधरी

मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फहराएगी : भागीरथ चौधरी

0
मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फहराएगी : भागीरथ चौधरी

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के अजमेर लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने अपने गृह क्षेत्र किशनगढ़ विधानसभा में सघन जनसम्पर्क कर जनता से भाजपा से भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की।

चौधरी ने आज किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में छोटी छोटी चौपाल कर भाजपा के पक्ष में वोटरों को साधते दिखे, वे स्थानीय लोगों से ऐसे मिल रहे थे जैसे कोई अपने परिवार का ही व्यक्ति उनसे मिल रहा है। जनसम्पर्क के दौरान भागीरथ ने महिलाओं को धोक लगाकर भाजपा को वोट देने की अपील की।

आपके परिवार का सदस्य हूं

भागीरथ चौधरी ने कहा कि मैं आपके परिवार का सदस्य हूं, किसी भी प्रकार की समस्या हुई हो मैं पहले भी किशनगढ़वासियों के साथ खड़ा था और आगे भी किशनगढ़वासियों की सेवा में तैयार खड़ा मिलूंगा। चौधरी ने भरोसा दिलाया कि आधी रात को भी मेरे घर के दरवाजे आम जनता के लिए खुले हैं और आप की सेवा मरते दम तक करता रहूूंगा।

विधायक रहते किशनगढ़ में बिछाया सड़कों का जाल

चौधरी ने अपने दो विधायक कार्यकाल के विकास कार्याे को जनता के बीच में रखा और कहा कि प्रदेश की वसुन्धरा सरकार में हमने ग्रामीण गौरव पथ योजना के माध्यम से किशनगढ़ के गांवों में सड़कों का जाल फैलाने का काम किया जिससे किसानों को मण्डी तक पहुंचने में राहत हुई, बीमारों का अस्पताल पहुचने में आसानी हुई, विद्याथियों को उच्च शिक्षण संस्थानों में जाने के की सुगमता मिली।

बीजेपी ने दिया बेटियों को सम्मान

जनसम्पर्क में भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने मौजूद महिलाओं और लड़कियों से भी बातचीत करते हुए उनको बताया कि बीजेपी के राज में हमेशा हमारी बेटियों और महिलाओं को सम्मान देने का काम किया चाहे वो स्वच्छ भारत अभियान के तहत सम्मान की बात हो या फिर उज्जवला योजना के माध्यम से चुल्हे के धूएं से निजात हो, राजश्री योजना के माध्यम से महिला शिक्षा को बढावा देने का काम बीजेपी ने किया। प्रदेश में वसुन्धरा सरकार द्वारा बेटियों से छेेड़कानी व दुष्कर्म मामले में फांसी की सजा का कानून पास करवाया और भामाशाह योजना के जरिये महिला को घर का मुखिया बनाने का काम बीजेपी सरकार ने किया।

कांग्रेस भाटो रोर्पर भूल गी

चौधरी से जनसम्पर्क में एक बुर्जुग ने पूछ लिया कि काई भागीरथ ई हवाई जहाज में घूमबो महंगो होयलो इस पर चौधरी ने भी सदे हुए अन्दाज में कहा कि काका ओ मोदी राज है ई राज में हवाई चप्पला पहनेबा लो भी हवाई जहाज में घूम सके है। चौधरी ने उस बुजूर्ग को बताया कि वसुन्धरा-मोदी के राज में ही ओ अवाई अड्डा चालू होयो है और कांग्रेस तो भाटो रोर्पर भूल गी।

युवाओं ने दिखाया जोश

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में जनसम्पर्क करतें हुए भाजपा प्रत्याशी के सामने स्थानीय युवा मोदी जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे इस पर चौधरी ने इन युवाओं से कहा कि मोदी के विजय रथ में जीत की पहली पताका किशनगढ़ विधानसभा फहराएगी और आप को इस अभियान में इसी प्रकार का जोश दिखाना हैं।

जन सम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी चौधरी सुबह 8 बजे से मालियों की बाड़ी से होते हुए सिलोरा, टिकावड़ा, काढ़ा, बरना, सरगांव, डींडवाड़ा, बांदरसिन्दरी, नलू, पाटन, तिलोनियां, हरमाड़ा, बुहारू, त्योद, सुरसुरा, रलावता, खातोली, सलेमाबाद होते हुए कुचील पहुंचे तथा भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

किशनगढ़ का बच्चा-बच्चा करेगा भाजपा का प्रचार : विकास चौधरी

भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ चुनाव अभियान की कमान संभाले नजर आए विकास चौधरी ने जनसम्पर्क में भरोसा दिलाया कि किशनगढ़ विधानसभा से बीजेपी को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। अजमेर की बाकी विधानसभाओं पर अपना फोकस रखें। किशनगढ़ के हर मतदाता को 29 अप्रेल को पोलिंग बूथ तक लेकर आएंगे और शत प्रतिशत पोलिंग भाजपा के पक्ष में करवाकर अजमेर लोकसभा में कमल खिलाएंगे।

जनसंपर्क के दौरान ये भी रहे मौजूद

जनसम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ भाजपा नेता विकास चौधरी, मार्बल एशोसिऐशन अध्यक्ष सुधिर भुज, पूर्व जिलाध्यक्ष मांगी लाल अग्रवाल, महेन्द्र पाटनी, सिलोरा प्रधान हनुमान भादू, समरथ सिंह राठौड़, सीमा अखावत, रामावतार वैष्णव, करतार जाट सहित, ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष करतार जाट सहित स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता व गणमान्य नागरिक मौजूद रहें।

रविवार को अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क

लोकसभा चुनाव मीडिया सहसंयोजक मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी रविवार को अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में सुबह 7.30 बजे बस स्टेंड स्थित अम्बेडकर सर्किल पर लगी प्रतिमा पर पुष्पाजंलि अर्पित कर विधायक अनिता भदेल, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा सहित भाजपा पदाधिकारियों के साथ चुनावी जनसम्पर्क शुरू करेंगे।