Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress Kisan Cell state president Sandeep Choudhary visits ajmer-मोदी कब क्या बोल जाएं उन्हें एहसास नहीं : संदीप चौधरी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer मोदी कब क्या बोल जाएं उन्हें एहसास नहीं : संदीप चौधरी

मोदी कब क्या बोल जाएं उन्हें एहसास नहीं : संदीप चौधरी

0
मोदी कब क्या बोल जाएं उन्हें एहसास नहीं : संदीप चौधरी

अजमेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता और राजस्थान किसान कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष संदीप सिंह चौधरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसाधारण को प्रभावित करने के लिए कब क्या बोल दे, इसका उन्हें ही एहसास नहीं है।

चौधरी ने शनिवार को अजमेर में पत्रकारों से कहा कि देश में भय का वातावरण है। किसान, व्यापारी, युवा, महिलाएं सभी त्रस्त हैं और भाजपा सरकार ने पिछले पांच साल में कांग्रेस शासन के कार्यकालों को ही भुनाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में टनल निर्माण यूपीए सरकार में, असम में ब्रह्मपुत्र नदी का काम भी कांग्रेस राज में हुआ, लेकिन मोदी ने अपने कार्यकाल में उद्घाटन करके झूठी वाहवाही लूटने का काम किया है।

चौधरी ने कहा कि भारतीय सेना के राजनीतीकरण का काम भी मोदी ने किया है। वह यह भूल गए कि जिस नींव की बुनियाद पर वह राज कर रहे हैं वह कांग्रेस की देन है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी पद की गरिमा खोते जा रहे हैं। वह जिस तरह से सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं ऐसा देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के कर्जे माफ करने का जो बीड़ा उठाया, राज्य कांग्रेस राज आते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसानों के 18 हजार करोड़ के कर्जे माफ कर दिए क्योंकि कांग्रेस ने भाजपा राज के पांच सालों में किसानों को आत्महत्या करते देख उनकी पीड़ा को समझा।