Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
income tax department searches thoothukudi house where DMK candidate MK Kanimozhi is staying-द्रमुक उम्मीदवार एमके कनिमोझी के घर आयकर छापा - Sabguru News
होम Headlines द्रमुक उम्मीदवार एमके कनिमोझी के घर आयकर छापा

द्रमुक उम्मीदवार एमके कनिमोझी के घर आयकर छापा

0
द्रमुक उम्मीदवार एमके कनिमोझी के घर आयकर छापा

थूथुकुडी। आयकर विभाग ने चुनाव आयोग की ‘स्टेटिक सर्विलांस टीम’ के अधिकारियों के साथ द्रविड़ मुनेत्र कषगम की महिला इकाई की अध्यक्ष, थूथुकुडी लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार, दिवंग नेता एम करुणानिधि की बेटी एवं राज्यसभा सांसद एमके कनिमोझी के घर एवं दफ्तर पर मंगलवार रात को छापा मारा।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने छापे की यह कार्रवाई जिला के निर्वाचन अधिकारियों द्वारा राज्य में लोकसभा की 38 सीटों के लिए 18 अप्रैल को होने वाले मतदान के दौरान वोटरों को बांटने के लिए भारी मात्रा में पैसे रखे जाने की जानकारी देने के बाद की है।

सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग 10 अधिकारियों के साथ चुनाव आयोग की ‘स्टेटिक सर्विलांस टीम’ के अधिकारी कुरिन्जी नगर स्थित उनके घर की तलाशी ले रहे हैं। आयकर विभाग के अधिकार कनिमोझी के जिस घर एवं दफ्तर की तलाशी ले रहे हैं, उसे उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए किराये पर लिया हुआ है।

आयकर विभाग की इस कार्रवाई के विरोध में भारी संख्या में द्रमुक कार्यकर्ताओं के वहां इकट्ठा होने की सूचना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है।

कनिमोझी पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं और पार्टी ने उन्हें थूथुकुडी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. तमिलिसाई सौंदराजन के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है।

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में लोकसभा की 39 सीटें है, जिसमें से चुनाव आयोग ने वेल्लोर लोकसभा सीट पर होने वाले मतदान को रद्द कर दिया है। इस कारण से 18 अप्रेल को राज्य की 38 सीटों के लिए मतदान होगा।