Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Free two night getway in abu dhabi with etihad airways - एतिहाद एयरवेज के साथ अबु धाबी में दो रातों का मुफ्ती में आनंद उठायें - Sabguru News
होम Headlines एतिहाद एयरवेज के साथ अबु धाबी में दो रातों का मुफ्ती में आनंद उठायें

एतिहाद एयरवेज के साथ अबु धाबी में दो रातों का मुफ्ती में आनंद उठायें

0
एतिहाद एयरवेज के साथ अबु धाबी में दो रातों का मुफ्ती में आनंद उठायें
Free two night getway in abu dhabi with etihad airways
Free two night getway in abu dhabi with etihad airways
Free two night getway in abu dhabi with etihad airways

अबु धाबी, संयुक्त अरब अमीरात- एतिहाद एयरवेज अबु धाबी से हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को यूएई की राजधानी में निशुल्क ठहरने के लिये आमंत्रित कर रहा है। यह पेशकश आज लॉन्चन किए गए लैण्डमार्क ग्लोबल प्रमोशन के हिस्से के तौर पर की गई है।

अबु धाबी एक जीवंत और विविधतापूर्ण शहर है, जो आगंतुकों को सांस्कृतिक आयामों, प्रभावशाली आर्किटेक्चर, विश्व-स्तरीय थीम पार्कों, समुद्रतटों और रेगिस्तान का मजा लेने का मौका दे रहा है। यह शहर अकेले यात्रा करने वाले लोगों एवं कपल्सप को खूब पसंद आता है, जो अनूठे यात्रा अनुभव की खोज में रहते हैं, साथ ही वे परिवार भी यहां आते हैं, जो बच्चों के साथ यादगार क्षण बिताना चाहते हैं, इस प्रकार यह एक संपूर्ण अवकाशकालीन गंतव्य है।

एतिहाद एयरवेज अबु धाबी के जरिए एतिहाद के सभी गंतव्यों से एवं यहां के लिए उड़ानें बुक करने वाले सभी यात्रियों के लिये अबु धाबी में दो रात होटल में ठहरने की निशुल्क व्यवस्था कर रहा है। अतिथि इस शहर के 15 होटल्स में चुन सकते हैं, जिनमें फाइव-स्टार इंटरकॉन्टिनेंटल अबु धाबी, डुसिट थानी अबु धाबी, कोर्टयार्ड बाय मैरिएट डब्ल्यूटीसी, क्राउन प्लाजा और रैडिसन ब्लू शामिल हैं।

अबु धाबी में ठहरने की निशुल्क व्यवस्था etihad.com पर ऑनलाइन बुकिंग से या किसी ट्रैवेल एजेंट द्वारा 10 अप्रैल से 15 जून 2019 तक 21 अप्रैल से 15 जुलाई 2019 के बीच की उड़ानों के लिये उपलब्ध है।

अतिथि 48 घंटे के निशुल्क यूएई ट्रांजिट वीजा के साथ अबु धाबी में ठहर सकते हैं। यह ट्रांजिट वीजा आगमन पर उपलब्ध है और ऐसे अतिथियों के लिये है, जिनकी वहाँ से यात्रा की पुष्टि हो चुकी है, यह पहले 48 घंटों के लिये निशुल्क है और अतिरिक्त खर्च कर इसकी समय सीमा 96 घंटों तक बढ़ाई जा सकती है।

एतिहाद एविएशन ग्रुप के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी रॉबिन कामार्क ने कहा, ‘‘अबु धाबी आने वाले लोगों की संख्या प्रति वर्ष बढ़ रही है, और इस प्रमोशन से हम विश्व के अधिक से अधिक लोगों को अद्भुत नजारे दिखा सकेंगे। अतिथियों का स्वागत पारंपरिक अरबी तरीके से होगा, उन्हें आधुनिक आधारभूत संरचना, बहु-सांस्कृतिक समाज और शहर तथा अमीरात के कई अनूठे आकर्षणों का आनंद मिलेगा।’’

अबु धाबी आने वाले लोग उत्कृष्ट सांस्कृतिक कृतियों और आर्किटेक्चर के अनूठेपन का अनुभव ले सकते हैं, जिसमें शेख जायेद ग्रैण्ड मॉस्क, लोवर अबु धाबी और नया खुला राष्ट्रपति आवास कसर अल वतन शामिल है।

प्राकृतिक सौंदर्य के दर्शन के इच्छुक पर्यटक अरबी रेगिस्तान में रेत के सुंदर टीले देख सकते हैं या अबु धाबी आइलैण्ड के आस-पास फैले समुद्रतटों पर शांति का अनुभव कर सकते हैं।

शहर के थीम पार्क रोमांचक और साहसिक कारनामों के केन्द्र हैं, जैसे फरारी वर्ल्ड के रोलर-कोस्टर पर जी-फोर्स का अनुभव, साथ ही यास वाटरवल्र्ड और वार्नर ब्रोस वर्ल्डं में राइड्स और आकर्षण।

रेगिस्तान में यादगार सफारी, विश्व-स्तरीय गोल्फ कोर्स और स्थानीय तथा वैश्विक व्यंजन सुनिश्चित करते हंह कि यहाँ हर किसी के लिये कुछ न कुछ है। स्टॉहपओवर का लाभ एक में से दो तरह के हॉलिडे एक्सोपीरिएंस से परे है। यह जेटलैग का सामना करने में भी सपोर्ट करता है। लंबी दूरी की यात्रा कर रहे वैश्विक यात्रियों को अपनी यात्रा के दौरान टाइम जोन एडजस्टन करने से लाभ मिलेगा। वे अपने अंतिम गंतव्यह पर पहुंचने पर ज्या दा तरोताजा महसूस करेंगे।

ऑनलाइन बुकिंग करने वाले एतिहाद के अतिथियों को मल्टी-सिटी फ्लाइट सिलेक्ट करनी चाहिये और वह बुकिंग की पुष्टि होने के बाद स्टॉपओवर बुकिंग पेज पर पहुँच जाएंगे। अतिथियों के पास इस प्रमोशन में भाग ले रहे होटल पार्टनर्स में से होटल पैकेज चुनने का विकल्प होगा।