Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Five of a family killed in bolero- truck collision near Fatehabad-फतेहाबाद : डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत - Sabguru News
होम Chandigarh फतेहाबाद : डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत

फतेहाबाद : डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत

0
फतेहाबाद : डंपर में घुसी बोलेरो, पिता-पुत्र समेत पांच लोगों की मौत

हिसार। हरियाणा के फतेहाबाद जिले में फतेहाबाद-सिरसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दरियापुर गांव के निकट आज तड़के बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी जिससे एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही तथा एक की अस्पता में मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरसा जिले के गांव जोधका निवासी दीपक अपने परिवार के साथ शादी से गांव लौट रहे थे। रास्ते में उनकी कार सड़क किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। सिरसा जिले के गांव जोधका निवासी दीपक का परिवार राजस्थान के गांव पिलानी में शादी से लौट रहा था।

जब तड़के ये फतेहाबाद जिले के गांव दरियापुर के निकट पहुंचे तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े डंपर में जा टकराई। पास में ही स्थित एक होटल पर बैठे लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी में से लोगों बाहर निकाला।

इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान दीपक, उसके बेटे निखिल, वेद गोयल तथा रिया के रूप में की है। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को पहले नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए अग्रोहा रेफर कर दिया।

बाद में परिजन घायलों को हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। उपचार के दौरान ममता गोयल निजी अस्पताल में दम टूट गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहाबाद के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।