Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Two Women Cricketers From Australia, New Zealand Tie The Knot-समलैंगिक विवाह : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों ने की शादी - Sabguru News
होम Breaking समलैंगिक विवाह : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों ने की शादी

समलैंगिक विवाह : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों ने की शादी

0
समलैंगिक विवाह : ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों ने की शादी

वेलिंगटन। न्यूज़ीलैंड की महिला क्रिकेटर खिलाड़ी हेली जेन्सेन ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ी निकोला हैनकॉक से पिछले सप्ताह शादी कर ली।

हेली बिग बैश लीग के पहले और दूसरे संस्करण में मेलबोर्न स्टार्स के लिए खेली थी जिसके बाद तीसरे संस्करण में वह मेलबोर्न रेनेगेड्स की ओर से खेल रही है। वही निकोला ऑस्ट्रेलियन टी-20 लीग में टीम ग्रीन के लिए खेलती हैं। मेलबोर्न स्टार्स ने ट्विटर पर दोनों की शादी फोटो डाल कर बधाई दी थी।

जेन्सेन को विक्टोरिया महिला प्रीमियर क्रिकेट प्रतियोगिता 2017-18 में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया था। उन्होंने 2014 में व्हाइट फर्न्स के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और मेलबोर्न क्रिकेट क्लब के लिए शतक बनाने वाली पहली महिला बनी थीं।

इसके अलावा हैनकॉक ने महिला बिग बैश लीग के 14 मैचों में 19.92 के औसत से 13 विकेट लिए थे। वह लीग की दूसरी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली खिलाड़ी हैं। न्यूज़ीलैंड में समलैंगिक विवाह अगस्त 2013 से वैध है।

पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की कप्तान डेन वान निकर्क ने अपनी टीम साथी मैरिजान कैप से शादी की थी।