Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
congress candidate riju jhunjhunwala poll campaign in dudu assembly area-दूदू विधानसभा क्षेत्र : रिजु झुनझुनवाला के स्वागत में बिछाए पलक पांवड़े - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer दूदू विधानसभा क्षेत्र : रिजु झुनझुनवाला के स्वागत में बिछाए पलक पांवड़े

दूदू विधानसभा क्षेत्र : रिजु झुनझुनवाला के स्वागत में बिछाए पलक पांवड़े

0
दूदू विधानसभा क्षेत्र : रिजु झुनझुनवाला के स्वागत में बिछाए पलक पांवड़े

अजमेर। अजमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला को गुरूवार को दूदू विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान अपार जनसमर्थन मिला। पूरे क्षेत्र में उत्साह का वातावरण दिखाई दिया। पूरा माहौल कांग्रेसमय हो गया। लोगों ने उनके स्वागत में पलक पांवड़े बिछा दिए।

झुनझुनवाला का जगह-जगह लोगों ने ढोल-ढमाके ओर नाचते-गाते शानदार स्वागत किया। महिलाएं मंगलगीत गाती हुई सभा स्थलों पर पहंुचीं। कहीं छोटी बच्चियों तो, कहीं बुजुर्ग महिला-पुरूषों ने तिलक लगाकर झुनझुनवाला और विधायक बाबूलाल नागर का स्वागत किया। कमोबेश सभी जगह लोग झुनझुनवाला का मालाएं व साफे पहनाकर स्वागत करने और उनसे मिलने के लिए आतुर रहे।

युवाओं में भी खासा क्रेज

करीब-करीब सभी गांवों व कस्बों में झुनझुनवाला को देखने और सुनने के लिए युवाओं में खासा क्रेज दिखाई दिया। सभाओं में महिला-पुरूषों के साथ बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी भी रही।

जिंदाबाद के नारों से गूंजा माहौल

पूरे क्षेत्र में सभाओं और जनसम्पर्क के दौरान ‘कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद‘, ‘सोनिया गांधी जिंदाबाद‘, ‘राहुल गांधी जिंदाबाद‘, ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद‘, ‘सचिन पायलट जिंदाबाद‘, ‘रिजु झुनझुनवाला जिंदाबाद‘ और ‘बाबूलाल नागर जिंदाबाद‘ के नारों से माहौल गूंज उठा।

राम भले ही रूठे, हमारा राज कभी नहीं रूठेगा : रिजु झुनझुनवाला