Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Priyanka Chaturvedi joins Shiv Sena in presence of Uddhav Thackeray - प्रियंका चतुर्वेदी उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल - Sabguru News
होम Breaking प्रियंका चतुर्वेदी उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल

प्रियंका चतुर्वेदी उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल

0
प्रियंका चतुर्वेदी उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल
Priyanka Chaturvedi joins Shiv Sena in presence of Uddhav Thackeray
Priyanka Chaturvedi joins Shiv Sena in presence of Uddhav Thackeray
Priyanka Chaturvedi joins Shiv Sena in presence of Uddhav Thackeray

मुम्बई । कांग्रेस प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने वाली प्रियंका चतुर्वेदी शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गयीं। शिवसेना मुख्यालय मातोश्री में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में चतुर्वेदी ने शिवसेना में शामिल होने का एलान किया।

ठाकरे ने चतुर्वेदी के शिवसेना में शामिल होने का स्वागत किया और उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी। चतुर्वेदी ने इस मौके पर कहा कि शिवसेना ने परिवार के सदस्य के रूप में जितने सम्मान के साथ उन्हें जोड़ा है उससे वह बहुत अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, “मुम्बई मेरी जन्मभूमि ही नहीं कर्मभूमि भी है।”

चतुर्वेदी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर बीते कुछ दिनों में उनके साथ दुर्व्यवहार किये जाने और ऐसा करने वालों को नेतृत्व की ओर से संरक्षण दिये जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वह कांग्रेस की प्रवक्ता के अलावा संचार विभाग की संयोजक के पद पर भी थी।

राजनीती की खबर

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया

चतुर्वेदी ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना त्यागपत्र भेज दिया है। उन्होंने बीते एक सप्ताह के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के कथित दुर्व्यवहार और उन्हें लेकर पार्टी के नेतृत्व के रवैये पर दुख व्यक्त करते हुए यह भी कहा कि उन्हें महसूस हो रहा है कि कांग्रेस में वह अपने स्वाभिमान एवं आत्मसम्मान की कीमत अदा करने लगी हैं। उन्होंने कहा, “काफी दुखी हूं कि कांग्रेस में अपना खून-पसीना बहाने वालों से ज्यादा गुंडों को तरजीह मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाये हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।”

चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पत्र अपलोड किया है। उन्होंने ट्विटर हैंडल से एआईसीसी प्रवक्ता का पद नाम भी हटा दिया है हालांकि उन्होंने गांधी को भेजे त्यागपत्र में अपने दस साल के राजनीतिक जीवन में मिले उनके समर्थन एवं सहयोग के लिए आभार भी जताया है। पूरा पढ़े