Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
spicejet airline to start Kishangarh to Hyderabad from April 25-किशनगढ़ से हैदराबाद नियमित हवाई सेवा 25 अप्रेल से शुरू होगी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer किशनगढ़ से हैदराबाद नियमित हवाई सेवा 25 अप्रेल से शुरू होगी

किशनगढ़ से हैदराबाद नियमित हवाई सेवा 25 अप्रेल से शुरू होगी

0
किशनगढ़ से हैदराबाद नियमित हवाई सेवा 25 अप्रेल से शुरू होगी

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ से हैदराबाद के लिए पच्चीस अप्रैल से नियमित हवाई सेवा शरु हो जाएगी।

किशनगढ़ हवाई अड्डे के प्रबंध निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि विमान सेवा प्रदाता कम्पनी स्पाइसजेट ने हैदराबाद-किशनगढ़ तथा किशनगढ़-हैदराबाद के लिए विमान सेवा कार्यक्रम को मंजूरी दे दी है और अब निर्धारित कार्यक्रम के तहत स्पाइसजेट का 90 सीटर क्यू-400 विमान सप्ताह में सातों दिन संचालित होगा।

कपूर ने बताया कि इसका किराया 3701 रुपए निर्धारित किया गया है। विमान संख्या 1006 हैदराबाद से सुबह 6.25 बजे उडान भरकर 8.35 पर किशनगढ़ पहुंचेगी। बीस मिनट ठहराव के बाद विमान संख्या 1007 किशनगढ़ से 8.55 बजे उड़ान भरकर 11.05 पर हैदराबाद पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि किशनगढ़ हैदराबाद के बीच अच्छा यात्री भार मिलने की उम्मीद है और अभी से मई-जून की भी बुकिंग मिलने लग गई है।

उधर, दिल्ली किशनगढ़ के बीच पहले से ही चल रही हवाई सेवा की समय सारिणी में भी पच्चीस अप्रेल से ही परिवर्तन किया जा रहा है। नई समय सारिणी के अनुसार स्पाइसजेट का एसजी-8768 यात्री विमान दिल्ली से सुबह 10:05 बजे उड़ान भरकर 11:10 पर किशनगढ़ हवाई अड्डे उतरेगा और यह सेवा भी बीस मिनट के ठहराव के बाद विमान संख्या एसजी 8769 किशनगढ़ से 11:30 पर उड़ान भरकर 12:35 पर दिल्ली पहुंच जाएगा।

गौरतलब है कि स्पाइसजेट ने अब तक दिल्ली और अहमदाबाद के लिए 78 सीटर विमान ही मुहैया कराया है लेकिन किशनगढ़ स्थित स्पाइसजेट के स्टेशन इंचार्ज महावीर प्रसाद के अनुसार हैदराबाद के लिए यात्रीभार को देखते हुए 90 सीटर विमान यात्री सेवा के लिए उपलब्ध रहेगा जो हफ्ते में सातों दिन संचालित किया जाएगा।