Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sadhvi Pragya Thakur apologises for her remarks about martyr Hemant Karkare-साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिया बयान वापस लिया - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिया बयान वापस लिया

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिया बयान वापस लिया

0
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिया बयान वापस लिया

भोपाल। भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने महाराष्ट्र एटीएस के प्रमुख रहे और मुंबई आतंकवादी हमले में शहीद हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे को लेकर दिया विवादास्पद बयान चहुंओर निंदा के कारण शुक्रवार देर शाम वापस ले लिया।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की ओर से शाम को मीडिया के लिए जारी किए गए बयान में कहा गया है कि हेमंत करकरे शहीद हैं। उनका मानना है कि उनके बयान से देश के दुश्मन मजबूत हो रहे हैं। इसलिए वे अपना बयान वापस लेती हैं और माफी भी मांगती हैं।

इसके पहले बुधवार को पार्टी प्रत्याशी घोषित होने के बाद गुरूवार को साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए करकरे की शहादत को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

मीडिया में सुबह यह आने के बाद विवाद बन गया और यहां तक कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने भी इससे किनारा कर लिया। साध्वी के बयान की चारों ओर आलोचना होने के बाद उन्होंने इसे निजी पीड़ा बताते हुए विवादास्पद बयान वापस ले लिया।